Uncategorized

स्कूटी सवार युवती से बाइक सवार ने की छेड़छाड़

कार सवार ने बनाया वीडियो

घटना से स्कूटी सवार युवती सहम गई और डर के चलते स्कूटी रोक ली। एक कार सवार ने युवती की मदद की और शोहदे को रोकने का प्रयास किया तो वह मौके से भाग निकला।

शहीद पथ के पास सोमवार को स्कूटी से जा रही युवती से एक बाइक सवार युवक ने चलती गाड़ी पर छेड़छाड़ की। एक कार सवार ने घटना का वीडियो बना लिया और उसको सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इस मामले में बिजनौर थाने में आरोपी शोहदे के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

आशियाना इलाके में रहने वाली एक युवती एक प्राइवेट कंपनी में काम करती हैं। सोमवार रात साढ़े 10 बजे वह विभूतिखंड स्थित एक होटल से मीटिंग निपटाकर स्कूटी से अकेले लौट रही थीं। शहीद पथ पर पहुंचते ही लुलु मॉल के पास एक बाइक सवार शोहदा उसके पीछे लग गया। आरोपी चलती स्कूटी में युवती के साथ छेड़छाड़ और अश्लीलता करने लगा। घटना से स्कूटी सवार युवती सहम गई और डर के चलते स्कूटी रोक ली। एक कार सवार ने युवती की मदद की और शोहदे को रोकने का प्रयास किया तो वह मौके से भाग निकला।

युवती ने भागने का भी किया था प्रयास, पर आरोपी ने किया पीछा

पुलिस को दी गई तहरीर में युवती का कहना है कि बाइक सवार शोहदे से बचने के लिए उन्होंने अपनी गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी और भागने का भी प्रयास किया, पर आरोपी ने उनका बाइक से पीछा कर लिया और फिर उसके साथ चलती स्कूटी में छेड़छाड़ करने लगा।

पीजीआई पुलिस ने घटनास्थल बिजनौर बताकर टरकाया

युवती की शिकायत को गंभीरता से लेने के बजाए पीजीआई पुलिस ने घटनास्थल बिजनौर का बताकर युवती को टकरा दिया। बिजनौर पुलिस ने युवती की तहरीर पर बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और उसकी तलाश की जा रही है। वीडियो में दिख रहे बाइक सवार शोहदे ने हेलमेट लगा रखा है। युवती ने शोहदे की बाइक का नंबर भी पुलिस को दिया है। नंबर की मदद से शोहदे का पता विकासनगर मिला है। पुलिस की एक टीम उसकी गिरफ्तारी के लिए विकासनगर भेजी गई है।

बड़ी मुश्किलों से कटा रास्ता, घर पहुंचकर ली राहत की सांस

छेड़छाड़ पीड़िता का कहना है कि घटना के वक्त वह अकेली थी। पीछे बाइक सवार शोहदा लगा था। समझ में नहीं आ रहा था कि कैसे खुद को बचाया जाए। न तो कोई मदद करने वाला था और ना ही आसपास कोई दुकान या मकान था। इस बीच एक कार सवार लोगों ने युवती की मदद की। पहले तो उन लोगों ने आरोपी का वीडियो बनाया और फिर जब आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया तो बाइक सवार शोहदा वहां से भाग निकला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button