Uncategorized

भाजपा विधायक ने भरे मंच से खुद को कहा शराबी

बोले ‘अगर मैं पीता हूं, पूरे समाज के सामने पीता हूं’

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें प्रख्यात कवि डॉ. विष्णु सक्सेना से माइक हाथ लेकर सदर विधायक ने जब बोलना शुरू किया तो बोलते ही गए। 

कभी देर रात सदर कोतवाली में धरने पर बैठने तो कभी अतिक्रमण को लेकर संकटा देवी में हुए हंगामे का केंद्र बनने तो कभी देर रात रोडवेज पर जाम लगने को लेकर हंगामा करने के मामले में चर्चा में रहने वाले सदर भाजपा विधायक योगेश वर्मा इस बार नए विवाद से घिर गए हैं। यह ताजा विवाद उनके उस बिगड़े बोल को लेकर है, जो उन्होंने बुधवार देर रात विलोबी मेमोरियल हॉल के मैदान में आयोजित कवि सम्मेलन के मंच से कह दिया। इस पूरे घटनाक्रम का गुरुवार को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इसकी जोरों पर चर्चा हो रही है कि विधायक ने खुद ही भरे मंच से अपने आप को शराबी कह डाला। 

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें प्रख्यात कवि डॉ. विष्णु सक्सेना से माइक हाथ लेकर सदर विधायक ने जब बोलना शुरू किया तो बोलते ही गए। कुल एक मिनट 18 सेकेंड तक विधायक बोले, जिसमें शुरुआत उन्होंने बोलते हुए कहा कि ‘न मैं कभी बदला हूं, मैं जैसा हूं आपके सामने हूं, पूरी की पूरी खुली किताब हूं आपके सामने।’ 

इसके बाद उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति नहीं कह सकता कि विधायक योगेश वर्मा क्या हैं क्या नहीं हैं। अगर मैं पीता हूं तो सबके समाज के सामने पीता हूं। केवल आरोप हमारे पर एक है कि विधायक योगेश वर्मा में एक दिक्कत है कि दरुहा है। हां मैं दरुहा हूं, मगर पूरे जीवन में मैंने किसी का खून नहीं पिया। मैं पीता हूं, अपनी मित्र मंडली में पीता हूं, सबके सामने बैठकर पीता हूं, ये हमारा संसार है, मेरी मित्र मंडली। हमारे छात्र संघ के संस्कार हैं। कोई भी ये नहीं कह सकता है कि मैंने किसी का खून पिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button