आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

युवती को शोशल मीडिया पर कर रहा था बदनाम, विरोध करने पर दी धमकी,शिकायत पर दर्ज हुआ मुकदमा

आजमगढ़। मुंबई से एक सिरफिरा युवक जिले की युवती को सोशल मीडिया पर बदनाम कर रहा है. उसके परिजनों ने जब उसे ऐसा न करने से मना किया तो उसने मैसेज भेजकर धमकी दी और कहा कि तुम्हें जो करना है कर लो. मुझे जो करना है वह मैं कर रहा हूं. युवती के भाई ने इस बाबत बिलरियागंज थाने में तहरीर दी. इस सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. विवेचना सीओ सगड़ी सौम्या सिंह कर रही है.
दरअसल, जिले के बिलरियागंज थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के नाम से मुंबई से एक युवक सोशल मीडिया की साइट इंस्टाग्राम पर आईडी बना रखा है. इस आईडी पर आरोपी ने युवती की फोटो लगाने के साथ ही परिवार का मोबाइल नंबर भी डाला है, जिस पर वह तरह-तरह की पोस्ट कर रहा है. किसी माध्यम से युवती के भाई को इसकी जानकारी हुई तो उसने इंस्टाग्राम पर ही मैसेज कर युवक को ऐसा करने से मना किया. जिस पर युवक ने युवती के भाई को धमकी दी और कहा कि तुम्हें जो करना है कर लो. मुझे जो करना है वह मैं कर रहा हूं.
वहीं बार-बार मना करने के बाद भी बहन के नाम पर बनी फेक आईडी के चलने से आजिज आकर युवती के भाई ने बिलरियागंज थाने में फैय्याज पुत्र फारूख रज्जक निवासी 57/59 राज कोतवाली नागपाड़ा, मुंबई सेंट्रल, मुंबई प्रांत महाराष्ट्र के खिलाफ तहरीर दिया. पुलिस ने तहरीर के आधार पर आईपीसी की धारा 506 व आईटी एक्ट की धारा 66 डी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जांच में जुट गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button