आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

सिपाही की पत्नी ने थाने पर किया हंगामा और पति के खिलाफ दी तहरीर

पति पत्नी के बीच घंटों विवाद चलता रहा विवाद

यूपी की एक महिला ने जमकर हंगामा किया और सिपाही पति के खिलाफ तहरीर देकर चली गई। वह सिपाही के साथ रहना चाहती थी पर मना करने पर जमकर हंगामा किया।
मोहनलालगंज कोतवाली में बुधवार को सिपाही की पत्नी ने जमकर हंगामा किया। पति पत्नी के बीच घंटों विवाद चलता रहा और आखिर में महिला अपने पति के खिलाफ तहरीर देकर चली गई।
बरेली का रहने वाला सिपाही मोहनलालगंज थाने में तैनात है। बुधवार को एक महिला ने थाने पहुंचकर सिपाही को अपना पति बताते हुए उसके साथ रहने के लिए अड़ गई लेकिन सिपाही ने जब महिला को अपने साथ रखने से इन्कार कर दिया तो महिला थाने पर हंगामा करने लगी और थाने में ही कलाई काटकर जान देने की धमकी देने लगी।
थाने मे हंगामा होता देख लोगों की भीड़ जुट गई। हंगामा कर रही महिला को महिला पुलिसकर्मियों ने समझाकर शान्त कराया। महिला ने सिपाही पति के विरूद्व तहरीर दी है। एसीपी राधा रमण सिंह के मुताबिक पति-पत्नी के बीच विवाद है।
महिला ने अपने पति व पति के परिवारवालों के विरूद्व बरेली में दो केस दर्ज कराए थे जिनकी विवेचना चल रही है। मुकदमे के बाद पति-पत्नी अलग-अलग रह रहे हैं। अब महिला अपने पति के साथ रहना चाहती है लेकिन पति महिला को अब अपने साथ नहीं रखना चाहता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button