खेलआज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

बदमाशों ने घर मे घुस कर डॉक्टर को गोली मारकर की हत्या

मड़ियाहूं के हुसेहरा गोपीपुर निवासी डाक्टर तिलकधारी सिंह पटेल (34) पुत्र शिवासरे पटेल करीब नौ साल से जलालपुर चौराहे पर स्थित एक किराए के मकान में श्री साई बाल चिकित्सालय के नाम से हॉस्पिटल चला रहे थे। दूसरे तल पर चिकित्सालय था और सबसे ऊपरी तल पर आवास बना कर वही रहते थे।
जलालपुर थाना क्षेत्र के जलालपुर चौराहे पर बुधवार की रात चिकित्सक की घर में घुसकर सोते समय बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। आंख समेत पांच गोली मारकर नृशंस वारदात को अंजाम दिया गया। रात को ही एसपी ने पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
तिलकधारी सिंह पटेल (34) पुत्र शिवासरे पटेल करीब नौ साल से जलालपुर चौराहे पर स्थित एक किराए के मकान में श्री साई बाल चिकित्सालय के नाम से हॉस्पिटल चला रहे थे। दूसरे तल पर चिकित्सालय था और सबसे ऊपरी तल पर आवास बना कर वही रहते थे। बुधवार की बीती रात्रि दो बजकर 20 मिनट पर एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में बदमाश मुंह बांधकर आए और बगल में स्थित सीढ़ी से होते हुए उनके आवास में घुसकर सो रहे डाक्टर पर ताबतोड पांच गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर घटनास्थल से 50 मीटर दूर चौराहे पर स्थित पिकेट में लगे गार्ड मौके पर जाकर चिकित्सालय में मौजूद स्टाफ से गोली चलने की जानकारी लेना चाहे। जहां स्टाफ को भी नहीं पता की गोली कहा चली है। गार्ड ने बताया कि ऊपर से गोली चलने की आवाज आई है तो भाग करके लोग आवास में गए तो देखा कि वहां डाक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शव बेड पर पड़ा था। इसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला चिकित्सालय के मोर्चरी हाउस में भेजकर जांच पड़ताल में जुटी है। रात्रि में करीब तीन बजे ही मौके पर एसपी डॉक्टर अजयपाल शर्मा, एसपी सिटी बृजेश कुमार, क्षेत्राधिकारी केराकत गौरव शर्मा इंस्पेक्टर राजेश यादव अपने स्तर से जांच पड़ताल में जुटे रहे। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।डाक्टर अभी अविवाहित थे, पांच बहनों में अकेले भाई थे। सुबह जानकारी होते ही मौके स्थल पर भारी संख्या में स्थानीय लोग जुट गए। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी केराकत गौरव शर्मा ने बताया कि मामले कई विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button