आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी शादीशुदा महिला बोली नहीं जाऊंगी ससुराल….

यूपी के संभल से प्रेम-प्रसंग का जो मामला सामने आया है उसने सभी को हैरान-परेशान कर दिया है। यहां की एक युवती का युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी घर वालों को भी नहीं थी।
प्रेमिका की दूसरी जगह शादी हो गई लेकिन इसके बाद भी प्रेमी से संपर्क बना रहा। एक दिन प्रेमिका ससुराल जाने की बजाय अपने प्रेमी के घर रहने पर अड़ गई। इसके बाद प्रेमिका चौकी पहुंची और अपने प्रेमी को भी वहीं बुला लिया। पुलिस के सामने ही प्रेमी का हाथ पकड़कर उसके साथ रहने की जिद करते हुए वहीं बैठ गई।
चौकी में प्रेमी और उसकी प्रेमिका को देखकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। पुलिस ने दोनों को समझाया लेकिन प्रेमिका मानने को तैयार ही नहीं थी। महिला के ससुराल वालों को जब इसकी जानकारी हुई तो वह थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी।
गुरूवार को विवाहिता कैलादेवी थाने की सौंधन पुलिस चौकी पहुंच गई और प्रेमी युवक को भी बुला लिया। पुलिस ने विवाहिता के मायके व ससुराल पक्ष के लोगों को जानकारी दी।
मायके व ससुराल पक्ष के लोग भी पुलिस चौकी पहुंच गए और विवाहिता से घर चलने को कहा लेकिन विवाहिता ने ससुराल जाने से इंकार कर दिया। विवाहिता ने मायके व ससुराल पक्ष के लोगों के सामने कह दिया कि वह ससुराल नहीं जाएगी, वह प्रेमी के साथ रहेगी।
शाम तक परिजन विवाहिता को मनाने में जुटे रहे लेकिन वह ससुराल जाने को तैयार नहीं हुई। थानाध्यक्ष संदीप बालियान ने बताया कि दोनों बालिग हैं, जो तहरीर मिलेगी। उसी के अनुरूप कार्रवाई करेंगे।
डेढ़ साल पहले हुई थी विवाहिता की शादी
विवाहिता ने पुलिस को बताया कि डेढ़ साल पहले उसकी शादी हुई थी। विवाहिता का कहना है कि शादी से पहले ही उसका प्रेमी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।
घर वालों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने दूसरी जगह रिश्ता तय कर दिया। उसने बताया कि शादी होने के बाद वह कभी अपने प्रेमी को दिल से नहीं निकाल पाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button