आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

पत्नी की नेतागिरी से पति परेशान, बोला- राजनीति छोड़ दो नहीं तो दूंगा तलाक

आगरा में पति अपनी पत्नी की नेतागिरी से परेशान है। उसने चेतावनी दी कि राजनीति छोड़ दो वरना तलाक दे दूंगा। इससे परिवार में खलबली मची हुई है।
ताजनगरी आगरा में पत्नी की राजनीति में बढ़ती दिलचस्पी ने परिवार में तूफान मचा दिया है। पति का कहना है कि पत्नी नेतागिरी करना छोड़ दे, वरना तलाक दे दूंगा। वहीं पत्नी का कहना है कि वह राजनीति में कॅरिअर बना रही है तो पति को यह नागवार गुजर रहा है। वह गृहिणी बनाए रखना चाहते हैं। रविवार को परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलर ने दोनों पक्ष को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी।
न्यू आगरा थाना क्षेत्र की युवती की शादी आठ साल पहले सिकंदरा क्षेत्र में हुई थी। युवक एक कंपनी में कार्यरत है। एक बेटा भी है। कुछ साल से विवाहिता ने एक पार्टी में सक्रियता बढ़ा दी। रैलियों में जाना और जनसभा में बढ़-चढ़कर भाग लेना शुरू किया। घर से कई दिन बाहर भी रहने लगी। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ होर्डिंग में फोटो भी लगने लगे। 
पत्नी राजनीति में कॅरिअर बनाना चाहती है
तीन महीने पहले दोनों के बीच होर्डिंग में फोटो लगने पर विवाद हुआ तो विवाहिता मायके पहुंच गई। बाद में पुलिस से शिकायत करने पर मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा है। काउंसलर अमित गौड़ ने बताया कि पति को पत्नी का राजनीति में सक्रिय होना पसंद नहीं है। इस पर दोनों की काउंसिलिंग की गई। पत्नी का कहना था कि वह राजनीति में अपना कॅरिअर बनाना चाहती है।
सुनवाई के लिए अगली तारीख दी गई है
कहा कि कार्यक्रमों, समाजसेवा कार्यों में बाहर भी जाना पड़ता है। वहीं पति का कहना है कि वह ऑफिस जाता है। पत्नी टिफिन लगाकर नहीं देती है। घर आओ तो मिलती नहीं है। कभी भी कहीं भी चली जाती है। वह चाहता है कि परिवार में हंसी-खुशी रहे। दोनों जिद पर अड़े हैं। तीन बार तारीख में सुलह न हो पाने पर इन्हें अगली तारीख दे दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button