आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

दूल्हे को आया गुस्सा, फेंक दी पगड़ी और फिर की ऐसी हरकत…नहीं होगी यकीन

बैंड बाजों का शोर और धूमधाम से निकलती बरात। मामला आगरा के थाना एमएम गेट क्षेत्र का है। दूल्हे ने एक डॉक्टर को बरात के दौरान पीटना शुरू कर दिया, जो घर के आगे बैंड बाजों के शोर का विरोध कर रहा था। मामले में पड़ित ने थाने में तहरीर दी है। वहीं इस घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है।
आगरा के नूरी दरवाजा में रविवार रात को मैरिज होम के बाहर बरात से रास्ता रुकने पर एक चिकित्सक का बरातियों से विवाद हो गया। आरोप है कि रास्ते से बरात हटाने की कहने पर बरातियों ने अभद्रता की। दूल्हा भी बग्घी से उतर आया। उन्होंने चिकित्सक की पिटाई कर दी। बरातियों ने मारपीट की। चिकित्सक की अंगूठी भी चोरी कर ली गई। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामले में पुलिस ने दूल्हे सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
घटना रविवार रात 11:30 बजे की है। नूरी दरवाजा के रहने वाले डा. दीपक बंसल पेट रोग विशेषज्ञ हैं। उन्होंने बताया कि वह पत्नी के साथ कार से घर लौट रहे थे। घर के सामने ही शिवम वाटिका है। वह पहले राजामंडी की तरफ से आए। वाटिका की तरफ बरात आ रही थी। बराती सड़क घेरकर चल रहे थे। इससे रास्ता नहीं मिल रहा था। उन्होंने गाड़ी को पीछे मोड़ दिया। एसएन मेडिकल कॉलेज होते हुए नूरी गेट आए। मगर, बरात घर के सामने पहुंच गई। वह 30 मिनट तक कार में बैठकर बरात निकलने का इंतजार करते रहे। मगर, बग्घी और बरातियों के डांस की वजह से रास्ता नहीं मिल रहा था।
इस पर वो उतरकर आए। बरातियों से कहा कि रास्ता अवरुद्ध हो रहा है। कम से कम कार निकलने का रास्ता दे दें। आरोप लगाया कि इस पर दूल्हे के पिता सहित अन्य बराती आ गए। वह अभद्रता करने लगे। तभी दूल्हा बग्घी से उतर आया। अपना शेरवानी का दुपट्टा उतारा। इसके बाद मारपीट करने लगा। बरातियों ने गली में ले जाकर जमकर पीटा। इस दौरान उनकी हीरे की अंगूठी भी गुम हो गई। काफी देर बाद पुलिस पहुंची। कार्रवाई का आश्वासन देती रही। बरातियों पर कार्रवाई नहीं की। मामला अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद सोमवार को मुकदमा दर्ज किया गया।
थानाध्यक्ष एमएम गेट अजब सिंह छोंकर ने बताया कि बरात विवाह स्थल पर पहुंची थी। इस दौरान रास्ता नहीं मिलने पर विवाद हुआ था। मामले में डाक्टर की तहरीर पर मारपीट और चोरी की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। जांच में पता चला कि बरात शाहगंज से वरुण की आई थी। दूल्हे सहित अन्य से पूछताछ की जाएगी। मामले में विधिक कार्रवाई करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button