आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

UP: पुलिस ने भाजपा नेता को लाठी से पीटा…, जानें वजह

भाजयुमो के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष एक अन्य नेता को जेल भेजे जाने के दौरान विरोध कर रहे थे। मांग थी कि उनको भी जेल में डाला जाए। इसके बाद उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया, जिसके बाद पुलिस कर्मी ने लाठी उठाकर नेताजी को वहां से खदेड़ दिया।
मैनपुरी में एक भाजपा नेता को जेल भेजे जाने के बाद जिला कारागार पहुंचे भाजयुमो के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष पर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने लाठी मार कर परिसर से बाहर खदेड़ दिया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जेलर का कहना है कि नेता प्रतिबंधित क्षेत्र में अनाधिकृत रूप से प्रवेश कर रहा था।
करहल में आमरण अनशन कर रहे भाजपा नेता विक्रम वैश्य को सोमवार को जेल भेज दिया गया। उनके साथ भाजयुमो के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष गौतम चौहान व अन्य समर्थक भी जिला कारागार पहुंच गए। पुलिस जब नेता को जेल में अंदर कर रही थी तो साथ आए लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। वह लोग नेता के साथ उन्हें भी जेल भेजने की बात कह रहे थे।
जेल परिसर में हंगामा होता देख सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी हरकत में आ गए। एक पुलिसकर्मी ने गौतम चौहान को लाठी मारना शुरू कर दिया। परिसर से बाहर निकालने के बाद गेट बंद कर लिया। सोमवार देर शाम हुई घटना को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जेलर पवन कुमार त्रिवेदी ने बताया कि हंगामा कर रहे लोग जेल के प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस रहे थे। नेता को लाठी मारने की बात से इंकार किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button