आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

घोड़ी पर सवार होकर परीक्षा देने पहुंचा छात्र

यूपी में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। एक छात्र परीक्षा देने के लिए शूटबूट पहनकर घोड़ी में सवार होकर कॉलेज पहुंचा। स्टॉफ और छात्रों ने पहले सोचा की उसकी शादी होगी। जब उसने टशन दिखाने की कोशिश की तो प्रबंधन ने उसे जमकर हड़काया।
चंदौसी एसएम इंटर कॉलेज में शनिवार की दोपहर एक गजब ही दृश्य देखने को मिला। यहां लॉ का एक छात्र टशन दिखाने को घोड़ी पर सवार होकर परीक्षा देने पहुंचा। जिसे देख वहां मौजूद परीक्षार्थी और स्टाफ के लोग आश्चर्य में पड़ गए। कॉलेज प्रशासन ने छात्र को धमकी देकर छोड़ दिया।
चंदौसी के साकेत कॉलोनी का रहने वाला एक युवक माॅर्डन लॉ कॉलेज में विधि का छात्र है। शनिवार को एसएम इंटर कॉलेज में उसकी प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा थी। दोपहर करीब सवा दो बजे तीसरी पाली में छात्र घोड़े पर सवार होकर परीक्षा देने कॉलेज परिसर में पहुंच गया।
उसने ब्लैक कोर्ट पेंट पहन रखे थे। सिर पर काली टोली लगाई थी। जैसे ही छात्र कॉलेज परिसर में पहुंचा तो सभी उसे देखकर दंग रह गए। पहले तो कॉलेज का स्टाफ समझता रहा कि शायद युवक की शादी होगी। जिस वजह से वह दूल्हे के वेश में आया है।
बाद में पता चला कि छात्र टशन दिखाने को घोड़ी से आया है। जिसके बाद स्टॉफ ने उसे रोक दिया। कॉलेज प्रशासन ने छात्र को धमकी देकर छोड़ दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button