आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

पत्नी की मौत के बाद लुधियाना से शव लेकर घर पहुंचा पति

आजमगढ़ जिले के शहर कोतवाली के एलवल मोहल्ले के रहने वाले पति-पत्नी लुधियाना में रहते थे। पत्नी की संदिग्ध परिस्थियों में मौत के बाद पति उसका शव लेकर घर आया तो उसके मायके वालों को जानकारी दी गई। विवाहिता के मामा ने मौके पर पहुंचकर हत्या की आशंका जताई। शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है।
शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक विवाहिता की लुधियाना में दो दिन पूर्व मौत हो गई। मंगलवार को पति शव लेकर अपने गांव बरदह थाना क्षेत्र के महुआरी पहुंचा। मृतका के मामा ने हत्या की आशंका जताई है। जिस पर बरदह थाना पुलिस ने बुधवार की सुबह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका का विवाह मामा ने ही कराया था।
यह है पूरा मामला
मूल रूप से शहर कोतवाली के एलवल मोहल्ला निवासी दिव्या (20) पुत्री अशोक बचपन से ही अपने मामा सुनील कुमार के घर बरदह थाना क्षेत्र के बेला गांव में रहती थी। पिता की मौत के बाद से परिवार की हालत दयनीय थी। जिसके चलते मामा ने ही दिव्या का विवाह बरदह थाना के महुआरी गांव निवासी डिंपल के साथ ब्रह्म बाबा मंदिर पर कराया था।
शादी के बाद डिंपल अपनी पत्नी दिव्या को लेकर रोजगार के सिलसिले में लुधियाना चला गया। लुधियाना में ही सोमवार को दिव्या की मौत हो गई। इसके बाद पति डिंपल पत्नी दिव्या का शव लेकर अपने गांव महुआरी मंगलवार की देर शाम पहुंचा। जानकारी पर मामा सुनील कुमार भी मौके पर पहुंचा और हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दिया।
बुधवार की सुबह बरदह थाना पुलिस ने दिव्या के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका चार बहनों में सबसे बड़ी थी। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button