आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

BJP नेता की गाड़ी का शीशा खुलते ही गोलियों से कर दिया छलनी

जौनपुर जिले में बोधापुर गांव निवासी भाजपा के किसान मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या उस समय हुई जब वे सुबह घर से किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले थे। बदमाशों ने कार्ड देने के बहाने वारदात को अंजाम दिया।
भाजपा नेता प्रमोद यादव घर से किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले थे। घर से दस कदम की दूरी पर ब्रेकर था, जहां एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें देखा, तो एक ने शादी का कार्ड दिखाकर इशारा किया। गाड़ी रोककर प्रमोद बातचीत करने लगे। इस दौरान बदमाश ने कार्ड देने के साथ ही फायरिंग शुरू कर दी।
बदमाशों ने मारी छह गोलियां
बदमाशों ने प्रमोद को कुल छह गोली मारी हैं। जिसमें दाहिने तरफ सीने से लेकर कमर तक चार गोलियां लगी हैं, जबकि एक गोली कूल्हे पर और एक गर्दन पर लगी है।
बाइक छोड़कर फरार हुए बदमाश
बदमाश प्रमोद यादव पर
ताबड़तोड़ फायरिंग करने के बाद मौके पर बाइक छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद बदमाश वहीं बाइक छोड़कर फरार हो गए।
जानकारी मिलते ही अस्पताल पहुंचे भाजपा नेता
घटना के बाद आनन-फानन दौड़े लोगों ने प्रमोद यादव को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर भाजपा के प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह व पुष्पराज सिंह समेत अन्य भाजपा नेता मौके पर पहुंचे।
मौके पर पुलिस बल तैनात
प्रमोद यादव की हत्या की सूचना पर पुलिस महकमे में भी खलबली मच गई। पुलिस अधीक्षक मय फोर्स मौके पर पहुंचे। भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई। पुलिस हर पहलू को लेकर छानबीन में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button