आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: सपा एमएलसी के काफिले को लेकर पुलिस का एक्शन

आजमगढ़ में सपा नेता के काफिले में जमकर स्टंटबाजी होने का वीडियो सामने आया है। चौराहों पर खुलेआम ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए देखी जा रही है। वहीं दूसरी तरफ ट्रैफिक पुलिस मुकदर्शक बनी रही। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कर दोषियों के ऊपर कार्रवाई की बात कही है।
बतादे कि जनपद के सपा से नवनिर्वाचित एमएलसी शाह आलम गुड्डू जमाली के काफिले में जमकर स्टंटबाजी हुई। गुड्डू जमाली बसपा का दमन छोड़ने के बाद समाजवादी पार्टी में शामिल हुए। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उन्हें एमएलसी बनाया। एमएलसी बनाने के बाद आजमगढ़ में उनका स्वागत समारोह का कार्यक्रम हुआ। जहां उनके काफिले में सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर स्टंट किया और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन भी किया। इस दौरान आजमगढ़ पुलिस मुकदर्शक बनी रही।
यह वीडियो आजमगढ़ के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के सामने आया है। जहां सपा कार्यकर्ता एमएलसी गुड्डू जमाली के काफिले में स्टंट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सपा कार्यकर्ता चार पहिया गाड़ी के दरवाजे पर बाहर बैठकर समाजवादी पार्टी का झंडा फहरा रहे हैं और गुड्डू जमाली जिंदाबाद का नारा लगा रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बखूबी के साथ वायरल हो रहा है।
वही इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र लाल ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो सामने आया है। इसमें गाड़ियों का काफिला जा रहा है, कुछ व्यक्ति गाड़ी की खिड़की से बाहर निकले दिखे और हाथ हिला रहे हैं। इसकी जांच इंस्पेक्टर थाना कोतवाली को दी गई है। मामले में जो दोषी पाया जाएगा, उसके ऊपर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button