आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: सपा नेता धर्मेंद्र यादव के सामने जनसंपर्क के दौरान समर्थको मे हुई मारपीट

सेल्फी लेने की लगी थी होड़

सपा नेता धर्मेंद्र यादव सगड़ी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने के लिए गए थे। इस दौरान महुला डगरा पर कार्यक्रम आयोजित था। कार्यक्रम के दौरान मंच पर बैठे धर्मेंद्र यादव के साथ कार्यकर्ताओं में सेल्फी लेने की होड़ लगी हुई थी। यह बात कुछ कार्यकर्ताओं को नागवार लगी। इसके बाद उन्होंने विरोध शुरू कर दिया।
लोकसभा चुनाव को लेकर जिले में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। सभी राजनीतिक दल चुनाव को जीतने के लिए अपना पूरा जोर लगा रहे हैं। सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव भी दो दिनों से आजमगढ़ के क्षेत्रों में घूमकर लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं। इसी तरह उनके जनसंपर्क के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सपा कार्यकर्ताओं के बीच काफी बहसबाजी हो रही है। यह मामला 21 मार्च का बताया जा रहा है। जब सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव सगड़ी विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क करने पहुंचे थे।
जानकारी के अनुसार, धर्मेंद्र यादव सगड़ी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने के लिए गए थे। इस दौरान महुला डगरा पर कार्यक्रम आयोजित था। कार्यक्रम के दौरान मंच पर बैठे धर्मेंद्र यादव के साथ कार्यकर्ताओं में सेल्फी लेने की होड़ लगी हुई थी। यह बात कुछ कार्यकर्ताओं को नागवार लगी। इसके बाद उन्होंने विरोध शुरू कर दिया, जिसे लेकर वहां विवाद खड़ा हो गया। हालांकि, पुलिस और नेताओं ने मिलकर मामले को शांत कराया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button