आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

घरवाले दे रहे धमकी…पुलिस कर रही परेशान, कर लूंगी आत्महत्या, वीडियो शोसल मिडिया पर हुआ वायरल

दूसरे समुदाय में विवाह करने से मिल रही धमकी

यूपी में दूसरे समुदाय से प्रेम विवाह करने वाली युवती ने अपने घरवालों से जान का खतरा जताया है। उसका आरोप है कि घरवाले उसे धमकी दे रहे हैं। पुलिस भी उसे परेशान कर रही है। अगर उसे परेशान करना बंद नहीं किया तो वह आत्महत्या कर लेगी।
बदायूं के सिविल लाइन इलाके में दूसरे समुदाय के युवक से शादी करने वाली युवती ने एक्स हैंडल पर वीडियो वायरल कर सुरक्षा की मांग की है। उसका कहना है कि उसके परिवार वाले लगातार उसे तलाश कर रहे हैं। वह जान से मारने की धमकी दे रहे हैं और पुलिस मदद करने के स्थान पर उनका उत्पीड़न कर रही है। अगर उन्हें परेशान किया गया तो वह आत्महत्या कर लेगी।
नवादा क्षेत्र की युवती ने दूसरे समुदाय के युवक से शादी कर ली है। युवक कैफे चलाता है। बताते हैं कि 10 दिन पहले दोनों घर छोड़कर चले गए और हाईकोर्ट में जाकर पेश हो गए। इधर युवती के पिता ने युवक के खिलाफ बहला फुसलाकर ले जाने के आरोप में एफआईआर दर्ज करा दी थी। तब से पुलिस लगातार युवक को तलाश कर रही है। शनिवार को पुलिस युवक के बहनोई को ले आई और उनके घर में तोड़फोड़ भी की।
मंदिर में रचाई शादी
इसको लेकर युवती ने एक्स हैंडल पर अपना वीडियो पोस्ट किया। उसने बताया कि उन्होंने एक मंदिर में जाकर शादी कर ली है। वह बालिग है और अपने फैसले खुद ले सकती है। युवती ने पुलिस को अपनी शादी के वीडियो और शादी का प्रमाण पत्र भी भेजा है। 
उसने कहा है कि इसमें युवक और उसके परिवार वालों की कोई गलती नहीं है। वह खुद उसके साथ आई थी और शादी की। वह 21 साल की हो चुकी है। पुलिस उसकी मदद करे और उसको सुरक्षा मुहैया कराए। इस संबंध में उसने जनसुनवाई पोर्टल पर भी इसकी शिकायत की है।
पुलिस ने पूछताछ के बाद बहनोई और चचेरे भाई को छोड़ा
इस मामले में सिविल लाइन्स पुलिस युवक के बहनोई और उसके चचेरे भाई को थाने ले आई थी। उन्हें शनिवार रात खेड़ा नवादा पुलिस चौकी पर रखा गया। रविवार दोपहर उन्हें छोड़ दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button