आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़ पुलिस लाइन में जमकर उड़े अबीर-गुलाल

एसपी अनुराग आर्य ने भी लगाए ठुमके

मंगलवार को पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों की रंगभरी होली का आयोजन किया गया। इसके लिए लाइन परिसर में डीजे की व्यवस्था करने के साथ ही अबीर-गुलाल व रंग की व्यवस्था की गई थी। एसपी अनुराग आर्य के पहुंचते ही मौजूद पुलिस कर्मियों ने होली का हुड़दंग शुरू कर दिया।
आजमगढ़ में पुलिस कर्मियों की होली मंगलवार को पुलिस लाइन में आयोजित की गई। जिसमें सहयोगियों के साथ एसपी अनुराग आर्य जम कर ठुमके लगाए तो वहीं कपड़ा-फाड़ होली के साथ ही अबीर-गुलाल उड़ाए गए। पुलिस लाइन परिसर में पुलिस कर्मियों ने अधिकारियों के साथ जम कर होली का त्योहार मनाया।
होली पर्व पर पुलिस कर्मियों की छुट्टी कैसिल रहती है। जिसके चलते अगले दिन पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों की होली आयोजित होती है। वर्षाे से चले आ रहे इस परंपरा का इस होली पर भी निर्वहन हुआ। होली के अगले दिन मंगलवार को पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों की रंगभरी होली का आयोजन किया गया। इसके लिए लाइन परिसर में मंगलवार को डीजे की व्यवस्था करने के साथ ही अबीर-गुलाल व रंग की व्यवस्था की गई थी। एसपी अनुराग आर्य के पहुंचते ही मौजूद पुलिस कर्मियों ने होली का हुड़दंग शुरू कर दिया।
मातहतों के साथ एसपी अनुराग आर्य ने भी फिल्मी गीतों पर जम कर ठुकमे लगाया। एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगा कर होली का जम कर जश्न मनाया गया। इस दौरान एसपी के अलवा एएसपी सिटी शैलेंद्र लाल, एएसपी ग्रामीण चिराग जैन व सभी क्षेत्राधिकारी व लाइन में तैनात पुलिस कर्मी आदि शामिल हुए। पुलिस लाइन के अलावा सभी कोतवाली व थानों पर भी मंगलवार को पुलिस कर्मियों की होली आयोजित की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button