आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

24 घंटे में तीन युवकों ने फंदे से लटककर दी जान

अलग-अलग जगहों पर हुईं घटनाएं

आजमगढ़ में तीन स्थानों पर हुए हादसे के बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया है। दो युवक और एक व्यक्ति की मौत हुई है। लाटघाट, बलरामपुर और वीरभानपुर क्षेत्र में ये हादसे हुए हैं।
आजमगढ़ के अगल-अलग थाना क्षेत्रों में तीन लोगों ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। घटना से तीनों परिवारों में कोहराम मच गया है।
लाटघाट संवाददाता के अनुसार, चकशाह दौलत मीरा का पूरा गांव निवासी अभिषेक (21) बुधवार को दिन में लाटघाट बाजार से घर लौटा। घर पहुंचते ही वह अपने कमरे में चला गया। जहां छत के चुल्ले से फंदा लगा कर लटक गया। कुछ देर बाद परिवार की महिलाओं ने उसे फंदे पर लटका देखा तो आनन-फानन में उसे नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। मृतक ऑटो चालक था और चार भाईयों में दूसरे नंबर पर था।
बलरामपुर संवाददाता के अनुसार, देवगांव कोतवाली के चेवार पुरब गांव निवासी धर्मवीर (42) बुधवार की रात चेवार पश्चिम गांव से तेरही में शामिल होकर घर लौटा। गुरुवार की सुबह उसकी लाश की गई तो घर के बाहर नीम के पेड़ से उसका शव लटकता हुआ मिला। मृतक दो पुत्र व एक पुत्री का पिता था।
वहीं, मेंहनगर थाना क्षेत्र के वीरभानपुर गांव निवासी शैलेश सोनकर (18) ने बुधवार की रात घर के तीसरे तल पर रस्सी की मदद से फांसी लगा कर लटक गया। देर रात भाभी छत पर कपड़ा लेने गई तो शैलेश को लटकता देखा। पुलिस ने शैलेश के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक तीन भाई व एक बहन में सबसे छोटा था। घटना से तीनों परिवारों में कोहराम मच गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button