आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: सड़क हादसे मे घायल युवक को नहीं मिला इलाज

परिजनों ने किया हंगामा

दीदारगंज थाना क्षेत्र के अमनावें गांव के पास एक सड़क हादसे में घायल युवक कार में लहूलुहान होकर पड़ा रहा। देखते ही देखते मौके पर काफी लोग जुट गए, लेकिन कोई पास नहीं जा रहा था। एक शख्स हिम्मत पहुंचा और कार में बज रहे मोबाइल को उठाकर घरवालों को सूचना दी।
आजमगढ़ जिले के दीदारगंज थाना क्षेत्र के अमनावें गांव के पास स्थित एक विद्यालय के सामने कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। हादसे में कार सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर भीड़ जुट गई। घायल युवक के मोबाइल पर किसी की कॉल आ रही थी। जिस पर एक राहगीर ने फोन उठाया और घटना की सूचना फोन करने वाले को दी। कुछ ही देर में परिजन पहुंच गए। घायल को पीएचसी मार्टीनगंज ले जाया गया। जहां दो घंटे तक कोई डॉक्टर नहीं उपलब्ध हो सका और घायल की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। तहसीलदार मार्टीनगंज ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।
यह है पूरा मामला
बरदह थाना क्षेत्र के गोठांव गांव निवासी जगदीश राजभर (30) कार से रविवार को अपनी बुआ के घर दीदारगंज थाना के बनगांव गया हुआ था। रात में वह वापस लौट रहा था। अमनावें गांव के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित गड्ढे में पलट गई। जिससे जगदीश गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी होते ही काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। लेकिन कोई उसके पास नहीं जा रहा था।
जगदीश का मोबाइल कार में बज रहा था। एक व्यक्ति हिम्मत कर कार के पास पहुंचा तो जगदीश को लहूलुहान पाया और उसके मोबाइल पर आ रही कॉल को रीसिव कर परिजनों को घटना की सूचना दी। इसके बाद घायल को पीएचसी मार्टीनगंज ले जाया गया। जहां कोई डॉक्टर न मिलने पर प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां हालत गंभीर देख प्राइवेट डॉक्टर ने रेफर कर दिया तो परिजन जगदीश को लेकर पुन: पीएचसी पहुंच गए। तत्काल इलाज न मिलने से कुछ ही देर बाद जगदीश की मौत हो गई। इसके बाद परिजन आक्रोशित हो उठे और पीएचसी पर जम कर हंगामा किया।
सूचना पर पहुंचे तहसीलदार राजू कुमार ने लोगों को समझाबुझा कर शांत कराया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक पांच भाई बहनों में सबसे छोटा और एक पुत्र का पिता था। तीन माह पूर्व ही वह पंजाब से कमा कर घर लौटा था। पत्नी अभी गर्भवती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button