आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

निजी अस्पताल के डॉक्टर व एक दर्जन अज्ञात पर मुकदमा दर्ज

पीड़ित ने मारपीट का लगाया आरोप

आजमगढ़ जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र में एक निजी अस्पताल के डॉक्टर समेत एक दर्जन अज्ञात पर मारपीट को लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस इस मामले में जांच तथा कार्रवाई करने में जुटी हुई है।
आजमगढ़ जिले के शहर कोतवाली में प्रार्थना पत्र देते हुए पीड़ित अंकुर सिंह निवासी गांधीनगर, लछिरामपुर ने आरोप लगाया कि वह बीती शाम अपनी गाड़ी से अपनी दुकान लछिरामपुर की तरफ से जा रहा था रास्ते में जाम लगने के कारण उसकी गाड़ी जाम में फंस गयी। यह जाम डॉ. मनीष त्रिपाठी के अस्पताल के सामने लगा जो उनकी अव्यवस्थित पार्किंग के चलते लगा था। इस दौरान अस्पताल का गार्ड आकर गाड़ी पर ठोकने लगा, जब वह गाड़ी से बाहर निकला तो मनीष त्रिपार्ठी के गार्ड द्वारा बदतमीजी की जाने लगी। जब मेरे द्वारा इसका विरोध किया गया तो अस्पताल के 10-12 की संख्या में कर्मचारी आकर मुझे घसीट कर कैमरे के दायरे से बाहर निकालकर मारने लगे, वह जान बचाकर भागने लगा तो वे लोग पुनः मुझे दौड़ाकर मरने लगे। अस्पताल के डॉक्टर और उनके कर्मचारियों ने गाली देते हुए धमकी दी अगर यहां दिखा तो जान से मार देंगे। शहर कोतवाली पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर डा. मनीष त्रिपाठी सहित 10-12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।
वही इस पूरे घटना को लेकर एसपी सिटी ने बताया कि पीड़ित के द्वारा शिकायत दर्ज कराया जिसमें मुकदमा अपराध संख्या 260/24 धारा 34, 323, 504, 506 आईपीसी के तहत डॉ. मनीष तथा एक दर्जन अज्ञात लोगों पर दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि वहीं दूसरे पक्ष के हेमंत पांडेय के तरफ से तहरीर प्राप्त हुई जिसमें उन्होंने अंकुर सिंह पर मारपीट का आरोप लगाया है। जिसे लेकर कुछ लोगों को मेडिकल के लिए भेजा गया है। शीघ्र ही नियमानुसार साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button