स्वास्थआजमगढ़आज़मगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेश

लेखपाल की तहरीर पर प्रधानपति के खिलाफ फिर सीमांकन को लेकर हुई थी मारपीट

शासकीय अभिलेख नक्शा भी फाड़े

शुक्रवार को वह सीमांकन के लिए भुवना बुजुर्ग गांव में पहुंचे। मौके पर प्रधानपति श्यामअचल राजभर सहित अन्य लोग गोल बनाकर उपस्थित थे। सीमांकन शुरु होते ही वह लोग विवाद उत्पन्न करने लगे। जब उनके मन लायक कार्य नहीं हुआ तो वह धक्का देते हुए गिरा दिए और शासकीय अभिलेख नक्शा आदि फाड़ दिया।
आजमगढ़ के सगड़ी तहसील क्षेत्र के भुवनाबुजुर्ग में सीमांकन करने गए लेखपाल व प्रधानपति के बीच विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों में गाली-गलौज के साथ ही मारपीट होने लगी। लेखपाल की तहरीर पर जीयनपुर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में प्रधानपति के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है।
सगड़ी तहसील क्षेत्र के भुवना बुजुर्ग गांव के लेखपाल पद पर कार्यरत रघुवंश सिंह सिंह पुत्र नरेंद्र प्रताप सिंह ने जीयनपुर कोतवाली में तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि भुवना बुजुर्ग गांव की प्रधान रीना देवी द्वारा सीमांकन के लिए एसडीएम को प्रार्थना पत्र दिया गया था। जिसके अनुपालन में शुक्रवार को वह सीमांकन के लिए भुवना बुजुर्ग गांव में पहुंचे। मौके पर प्रधानपति श्यामअचल राजभर सहित अन्य लोग गोल बनाकर उपस्थित थे।
सीमांकन शुरु होते ही वह लोग विवाद उत्पन्न करने लगे। जब उनके मन लायक कार्य नहीं हुआ तो वह धक्का देते हुए गिरा दिए और शासकीय अभिलेख नक्शा आदि फाड़ दिया। इस बीच उन्हें बार-बार समझाने के बाद लाठी-डंडा से मार पीटकर घायल कर दिए। किसी तरह से वह अपना जान बचाकर भाग निकले। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
बोले अधिकारी
भुवना बुजुर्ग गांव में लेखपाल व प्रधानपति के बीच मारपीट व गालीगलौज करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो की जांच में जुटी है। वहीं लेखपाल की तहरीर पर जीयनपुर थाने में मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button