आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

मंदुरी एयरपोर्ट पर शार्ट-सर्किट से लगी आग

PM ने पांच मार्च को किया था लोकार्पण

आजमगढ़ में मंदुरी एयरपोर्ट में आग लगने की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद घटना पर काबू पाया। आग ने जब भीषण रूप धारण कर लिया तो लोगों को इसकी जानकारी हुई।
आजमगढ़ जनपद के मंदुरी एयरपोर्ट पर शनिवार की सुबह अचानक शार्ट-सर्किट से कंट्रोल रूम के बगल स्थित एक टॉवर में आग लग गई। आग लगने के बाद एयरपोर्ट में अफरा तफरी बच गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। एयरपोर्ट निदेशक ने कहा कि अभी इसकी छानबीन की जा रही है।
बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पांच मार्च को मंदुरी एयरपोर्ट का लोकार्पण किया गया था। इसके बाद यहां से 19 सीटर विमान की उड़ान शुरू हो गई। वर्तमान में यहां से सप्ताह में दो दिन उड़ान हो रही है। शनिवार को एयरपोर्ट के कंट्रोल रूम के बगल स्थित एक टॉवर में शार्ट सर्किट के कारण अचानक आग लग गई। आग ने जब भीषण रूप धारण कर लिया तो लोगों को इसकी जानकारी हुई।
आनन-फानन में आग पर काबू पाने की कवायद शुरू हुई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस संबंध में पूछे जाने पर एयरपोर्ट के निदेशक मुकेश यादव ने कहा कि अभी इसके बारे में कुछ कहना मुश्किल है। अभी इससे हुए नुकसान की छानबीन की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button