आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

हेड कांस्टेबल ने सिपाही पर किया हमला

वार कर फोड़ दिया सिर

एक हेड कांस्टेबल ने सिपाही पर टिफिन से हमला कर उसका सिर फोड़ दिया। मामूली बात को लेकर नशे में धुत हेड कांसटेबल ने वारदार को अंजाम दिया। मामले में सिपाही ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।
पीआरवी पर तैनात एक सिपाही पर साथ ड्यूटी करने वाले हेड कांस्टेबल ने थाने में ही टिफिन के डब्बे से हमला कर दिया। इसमें सिपाही का सिर फूट गया। सिपाही ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
कुशीनगर के नेवुआ नौरंगिया थाना अंतर्गत बरगहां गांव निवासी अरुण जायसवाल पुलिस विभाग में आरक्षी है। उसकी तैनाती आजमगढ़ के जहानागंज थाने के पीआरवी 1023 पर है। शुक्रवार को अरुण अपने सहयोगियों के साथ ड्यूटी पर था। रात आठ बजे ड्यूटी बदलने के समय पीआरवी थाने पर पहुंची तो वह उतर कर जाने लगा।
आरोप है कि इसी दौरान मुख्य आरक्षी रमाशंकर ने उसे गालियां दीं। अरुण ने विरोध किया तो नशे में धुत रमाशंकर ने टिफिन से अरुण के सिर पर वार कर दिया। इससे अरुण का सिर फूट गया।
इसके बाद फिर मुख्य आरक्षी ने हमले का प्रयास किया लेकिन पुलिस कर्मियों ने पकड़ लिया। घायल सिपाही अरुण का आरोप है कि रमाशंकर ने उसे जान से मारने की इसके बाद फिर मुख्य आरक्षी ने धमकी दी है। वह नशे में धुत था।
अधिकारी बोले
पुलिस कर्मियों के बीच नशे में मारपीट का मामला सामने आया है। इसमें एक सिपाही घायल हुआ है। उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पर विभागीय कार्रवाई व निलंबन की संस्तुति के लिए पत्र आयोग को भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button