आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: ईद के नराज होकर घर से निकली युवती, पोखरे मे मिला शव

मचा कोहराम

आजमगढ़ जिले में घर से नाराज होकर निकली युवती का शव पोखरे में मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।
आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कटघर दक्षिणी मोहल्ले में स्थित पोखरी में सोमवार की दोपहर एक युवती का उतराया हुआ शव मिला। शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही देवगांव कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रभारी निरीक्षक देवगांव ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बताया जा सकता है। 
यह है मामला
देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कटघर दक्षिणी मोहल्ले की रहने वाली 18 वर्षीय सबा परवीन पुत्री सहादत ईद के दिन घर से नाराज हो कर कहीं चली गई थी। परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। इस मामले में 14 अप्रैल को देवगांव कोतवाली में परिवार के लोगों ने गुमशुदगी दर्ज करा दिया। 
सोमवार को मोहल्ले की ही एक पोखरी में सबा का शव तैरते हुए देखा। धीरे-धीरे का मौके पर लोगों की भीड़ जुटती गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। मौके पर मौजूद लोगों ने शव की शिनाख्त सबा परवीन के रूप में की। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक देवगांव विनय कुमार मिश्रा ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
वहीं शव मिलने की सूचना पर सवा परवीन के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। मृतका सबा परवीन की चार बहन और एक भाई थे। शव से बदबू उठ रही थी जिसे देखते हुए ईद के दिन ही उसकी मौत होने का अनुमान लोगों द्वारा लगाया जा रहा है। प्रभारी निरीक्षक देवगांव विनय कुमार मिश्रा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button