आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

भाजपा विधायक को कहे अपशब्द, वीडियो बनाकर किया वायरल

पुलिस ने दो युवकों को पकड़ा

मीरानपुर कटरा में गाय मरने पर दो युवकों ने भाजपा विधायक को अपशब्द कहकर वीडियो बनाया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 
शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा में भाजपा नेता और विधायक के खिलाफ अपशब्द कहते हुए वीडियो बनाकर वायरल करने वाले दो युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया। उनके खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम व आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। 
मोहल्ला आतिशबाजान निवासी दिव्यांश मिश्रा की गाय की रविवार की रात मौत हो गई। बताते हैं कि उसने मृत गाय के शव को दफन कराने के लिए गोरक्षकों समेत विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस को कॉल की। रात होने की वजह से उसे कहीं से मदद नहीं मिल सकी। इससे नाराज दिव्यांशु मिश्रा और सौरभ यादव ने मृत गाय के साथ वीडियो बनाया। इसमें भाजपा सरकार, गोरक्षक संघ के पदाधिकारियों व विधायक का नाम लेते हुए अपशब्द कहे। उनका वीडियो वायरल हो गया। 
लोगों ने शाहजहांपुर पुलिस के एक्स एकाउंट पर वीडियो को टैग कर कार्रवाई की मांग की। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने उप मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रवीण त्यागी और पशुधन प्रसार अधिकारी डॉ. वीरेश गौड़ से गाय के शव का पोस्टमार्टम कराया। उसके बाद खुदागंज रोड किनारे जेसीबी से शव को दफन करा दिया। 
आरोपी से तमंचा बरामद 
पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। उनके खिलाफ एसआई इतेश तोमर ने पशु क्रूरता अधिनियम व सूचना प्रौद्योगिकी संशोधन अधिनियम 2008 के तहत केस दर्ज किया गया। थाना प्रभारी गौरव त्यागी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। दिव्यांशु के पास 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ है।
कटरा विधायक डॉ.वीर विक्रम सिंह प्रिंस ने कहा कि मेरे पास बहुत से लोगों की कॉल आती है। उनकी समस्याओं को सुनकर समाधान भी कराते हैं। दिव्यांशु ने पालतू गाय की मौत की जानकारी दी थी। वह काफी ज्यादा अवसादग्रस्त था।
गोरक्षक संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीत शर्मा ने कहा कि रात में वायरल वीडियो को हमने भी देखा था। कस्बे में नहीं होने के कारण हम नहीं पहुंच पाए थे। गोरक्षक अपनी जिम्मेदारी से पीछे नहीं हटते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button