आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

ट्रेलर की टक्कर से खड़े ट्रक में घुसी कार, उड़े परखच्चे

हादसे में दो लोगों की मौत

आजमगढ़ जिले में बड़ा हादसा हुआ है। यहां ट्रेलर की टक्कर से एक कार खड़े ट्रक में जा घुसी। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल हुए हैं। 
आजमगढ़ जिले के गंभीरपुर थाना के मोहम्मदपुर मोड़ के पास रविवार की देर रात लगभग 2 बजे ट्रेलर की टक्कर से एक कार खड़ी ट्रक में घुस गई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल अस्पताल भेजा। वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए।
यह है पूरा मामला
बरदह थाना के केटलीपुर निवासी विद्याभूषण उर्फ गुड्डू यादव (55) रविवार को किसी वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने कार से गए थे। उनके साथ गांव के ही हरिनाथ (60), दयाराम (56) व जौनपुर के गौराबादशाहपुर थाना के चोरसन निवासी रामअचल (48) भी गए थे। देर रात चारों लोग कार से वापस लौट रहे थे। 
इस दौरान मोहम्मदपुर मोड़ मंगाई नदी पुल के पास स्थित ढाबे के पास कार को एक खड़ी ट्रक के पीछे खड़ी कर दी। विद्याभूषण व दयाराम कार में ही बैठे थे और हरिनाथ व रामअचल लघुशंका के लिए कार से उतरे। इसी दौरान ट्रेलर ने कार में टक्कर मार दी। जिससे कार आगे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई।
टक्कर की आवाज सुनकर मौके पर दौड़े लोग
हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें बैठे विद्याभूषण व दयाराम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हरिनाथ व रामअचल घायल हो गए। टक्कर इतनी तेज थी कि आवाज सुनकर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर गंभीरपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायलों को तत्काल अस्पताल भेजा गया। वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए। 
घटना के बाद पहले से खड़ी ट्रक का चालक मय वाहन मौके से फरार हो गया। वहीं टक्कर मारने वाले ट्रेलर को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है। चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मृतकों के घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button