आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

बसपा नेता की गुंडई का वीडियो हुआ वायरल

होटल कर्मचारियों को पीटता रहा...

 बसपा नेता की गुंडई का हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बसपा नेता होटल कर्मचारियों को पीटते नजर आ रहे हैं। वहीं बेबस होटल कर्मचारी सिर्फ हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। जानें क्या है पूरा मामला…
मथुरा शहर के भूतेश्वर इलाके में स्थित एक होटल में शादी समारोह के दौरान बसपा नेता गुड्डू गौतम ने होटल कर्मचारियों के साथ मारपीट की। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि मामले में पुलिस के समक्ष समझौता हो चुका है।
वायरल वीडियो 17 अप्रैल का बताया जा रहा है। 2007 में मथुरा शहर से बसपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके गुड्डू गौतम के अनुसार वह शादी समारोह में भूतेश्वर स्थित गुलशन होटल गए थे। होटल कर्मचारियों ने बताया कि डीजे बंद करने को लेकर बसपा नेता गुस्से से आग बबूला हो गए और मारपीट शुरू कर दी। होटल के कर्मचारी हाथ जोड़ते रहे, लेकिन बसपा नेता को रहम नहीं आया। वहीं बसपा नेता से इस बारे में बात की, तो उन्होंने बताया कि उनकी कीमती अंगूठी गिर गई। उसकी तलाश के लिए होटल स्टाफ से कहा गया तो बदतमीजी कर दी गई। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया। 
सीओ सिटी प्रवीण कुमार मलिक ने बताया कि मामला संज्ञान में आया था। मगर, कुछ लोगों की मध्यस्थता के कारण विवाद का निपटारा आपसी सुलह से हो गया। किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button