आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

ओमप्रकाश राजभर राज पंचायती मंत्री है, अक्लमंदों के लिए इशारा काफी है

ओपी राजभर का विवादित बयान

ओमप्रकाश राजभर अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर रविवार को उनके विवादित बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना है। 
सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर एक बार फिर अपने बयान को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। दरअसल, रविवार को मऊ जिले में ओमप्रकाश राजभर भाजपा-सुभसपा गठबंधन प्रत्याशी और अपने बड़े बेटे अरविंद राजभर का चुनाव प्रचार कर रहे थे। इस दौरान उनका 29 सेकेंड का एक भाषण सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 
इस 29 सेकेंड के वीडियो में ओमप्रकाश राजभर लोगों को संबोधित करते हुए यह कहते नजर आए कि आप जान लो कि ओमप्रकाश राजभर पंचायती राज मंत्री हैं। अक्लमंद के लिए इशारा काफी है, और नहीं कहूंगा और दूसरा विभाग अल्पसंख्यक कल्याण और वक्फ बोर्ड और हज विभाग है। वो बहुत तगड़ा है, 20 फीसदी आबादी है, ओहू से खुशी है। अपने से कार्यालय जाकर कह रहे हैं की झड़ी पर वोट देंगे।
वहीं इस संबंध में सुभसपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण राजभर ने कहा कि घोसी से बीजेपी-सुभासपा प्रत्याशी को मिल रहे अपर जन समर्थन और बीजेपी कार्यकर्ताओं के आशीर्वाद से विपक्षी घबरा गए हैं। विपक्षी एक वीडियो वायरल कर रहे हैं। विपक्ष के लोग मुद्दा विहीन हो गए हैं। विपक्ष मुद्दों की बात करने की जगह सिर्फ भ्रम फैलाने में लगा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button