आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

रंजिश में दो लोगों को गाड़ी से रौंदा… क्रूर हादसे के बाद पहुंची चार थानों की पुलिस

इलाके में तनाव

गंभीर अवस्था में दोनों लोगों को अतरौलिया स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

आजमगढ़ के अतरौलिया थाना क्षेत्र के अतरौलिया बाजार में शुक्रवार की रात उस समय हंगामा मच गया। जब पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के दो लोगों को चार पहिया वाहन से रौंद दिया और मौके से फरार हो गया। घटना में बाद लोग उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। मामला दो समुदायों का होने के चलते पुलिस प्रशासन भी सक्रिय हो गया। उसके द्वारा कस्बे में चार थानों की पुलिस तैनात कर दिया। 

अतरौलिया बाजार निवासी तेरस सोनकर 55 वर्ष और प्रकाश चौरसिया 45 वर्ष अतरौलिया स्थित पश्चिम पोखरा से वापस अपने घर की तरफ आ रहे थे। बाजार निवासी दाऊद से तेरस सोनकर की पुरानी रंजिश चलती है। उनको देखकर दाऊद ने आपा खो दिया और उसने अपने चार पहिया वाहन से दोनों धक्का मार दिया। जिससे दोनों लोग गिर गए। इसके बाद दाउद ने कार पीछे करके फिर उनके ऊपर चढ़ा दिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह कार लेकर फरार हो गया। 

गंभीर अवस्था में दोनों लोगों को अतरौलिया स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जैसे ही इसकी सूचना बाजार के लोगों को हुई। वह लोग दाऊद के घर पर चढ़कर हंगामा करने लगे। जानकारी होते ही मौके पर सीओ किरण पाल सिंह समेत चार थानों की पुलिस पहुंच गई। तनाव को देखते हुए बाजार में चार थानों की पुलिस के साथ दाऊद के घर पर पुलिस तैनात कर दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button