आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

भाजपा के पूर्व विधायक प्रत्याशी सहित 20 लोगों पर केस

सिपाही व चालक को पीटा था

पीड़ित विनय शंकर ने बताया कि भाजपा नेता और उसके लोगों ने कार में भी उसके साथ मारपीट की। जान से मारने की धमकी दी। मोबाइल भी छीनकर तोड़ दिया। मैंने थाने में तहरीर दे दी है।

चंदौली के अलीनगर स्थित विद्युत निगम के विजिलेंस विभाग के कार्यालय के समीप विजिलेंस विभाग के सिपाही और कार्यालय में संविदा पर कार्यरत वाहन चालक को पीटने और वाहन में जबरदस्ती भरकर ले जाने आरोप में भाजपा नेता सूर्यमुनि तिवारी, मदन चौहान समेत 15 से 20 अज्ञात लोगों के विरुद्ध पुलिस ने शनिवार को अलीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले में शनिवार की रात घंटों पंचायत चली, लेकिन सुलह नहीं हो सका।

मारपीट की घटना के बाबत पीड़ित विनय शंकर पटेल ने पुलिस के दो गई तहरीर में बताया कि वह ग्राम-धानापुर थाना रोहनिया जिला वाराणसी का रहने वाला हूं। वह वर्तमान में प्रवर्तन दल चन्दौली के कार्य सरकार के लिए अनुबंधित वाहन बोलेरो का चालक है।

उसने बताया कि शुक्रवार को शाम लगभग पौने चार बजे आफिस प्रवर्तन दल चंदौली अलीनगर में मौजूद था कि मदन चौहान व सुर्यमनी तिवारी अपने 15-20 अज्ञात साथियों के साथ आकर मुझे गाली व जान से मारने की धमकी देते हुए मारने-पीटने लगे। सरकारी कार्य कर रहे हेड कांस्टेबल विनोद कुमार मुझे बचाने आये तो उनकी वर्दी पकड़कर उन्हें भी खींच लिए और उन्हें मारने लगे।

इसके बाद हम दोनों को खींचकर मारते-पीटते हुए सड़क पर खड़ी सफेद रंग की गाड़ी में जबरदस्ती बैठाकर ले गए। बताया कि गाड़ी में मारते-पीटते रहे और इधर-उधर घुमाते रहे। इस दौरान मोबाइल छिनकर तोड़ दिया। एएसपी विनय सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर दो नामजद और 15 से 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button