आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

यूपी में आईएएस अधिकारियों के तबादले, विशाल भारद्वाज हटे तो नवनीत चहल को मिली जिम्मेदारी 

13 आईएएस अफसरों को इधर से उधर

13 आईएएस तबादलों में निधि गुप्ता अमरोहा, घनश्याम मीना हमीरपुर, दिनेश जौनपुर, रविंद्र मंडेर प्रयागराज और अरविंद बंगारी को आगरा तथा नवनीत चहल को आजमगढ़ का जिलाधिकारी बनाया गया है।

प्रदेश सरकार ने 13 आईएएस अफसरों को इधर से उधर कर दिया है। कई जिलो के डीएम बदले गए हैं। बुलंदशहर के डीएम सीपी सिंह लखनऊ के नए जिलाधिकारी बनाए गए हैं। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि नियुक्ति विभाग ने पारदर्शिता के तमाम दावों के बावजूद मीडिया को तबादला सूची नहीं जारी की। इससे तमाम तरह की चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं। इस बारे में प्रमुख सचिव नियुक्ति एवं कार्मिक एम. देवराज को भी कई बार फोन किया गया एवं व्हाट्सएप मैसेज भी भेजा गया, लेकिन उन्होंने कोई उत्तर नहीं दिया।

जानकारी के मुताबिक, बरेली की नगर आयुक्त निधि गुप्ता अमरोहा की डीएम, फिरोजाबाद के नगर आयुक्त घनश्याम मीना हमीरपुर, दिनेश जौनपुर और जौनपुर के डीएम रविंद्र मंदर प्रयागराज के डीएम बनाए गए हैं।

अरविंद भंगारी आगरा और प्रयागराज के डीएम

नवनीत चहल आजमगढ़ के डीएम बने हैं। प्रयागराज विकास प्राधिकरण के वीसी अरविंद चौहान को शामली का डीएम बनाया गया है। आगरा के डीएम भानु चंद्र गोस्वामी को प्रभारी राहत आयुक्त के पद पर तैनाती दी गई है। रविन्द्र सिंह फतेहपुर के डीएम बनाए गए हैं। इसके अलावा पीसीएस देवेंद्र पाल सिंह बदायूं के नए नगर मजिस्ट्रेट बने है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button