आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

पानी पीयूंगी आरओ का वरना ससुराल नहीं जाऊंगी…पत्नी ने पुलिस से भी की शिकायत

पति को माननी पड़ी जिद

परिवार परामर्श केन्द्र में ऐसा मामला सामने आया, जिसे जानकर काउंसलर भी हैरान रह गए। पति ने बस इस वजह से ससुराल छोड़ दिया, क्योंकि उसे आरओ का पानी पीने के लिए नहीं मिल रहा था। पति को समझाया गया, तो दोनों में सुलह हो गई।

आगरा में दंपती के विवाद की वजह एक आरओ बन गया। दहेज में मिले वाटर प्यूरीफायर को पति ने ससुराल में नहीं लगवाया और पत्नी को खारा पानी पिला दिया। इस पर पत्नी ने घर में बवाल मचा दिया। थाने में शिकायत पहुंची कि दहेज में बहुत सारा सामान ले लिया, लेकिन उसका उपयोग नहीं करते। जब ये मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा तो बात कुछ और ही निकली।

काउंसलर सतीश खिरवार ने बताया कि पत्नी को मायके से वाटर प्यूरीफायर मिला था, लेकिन पति ने उसे पैक करके रख दिया और नल का पानी ही प्रयोग करता रहा। पत्नी के आरओ लगाने की बात को अनसुना करता रहा। 

फिर एक दिन दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, लेकिन पति पर फिर भी कोई फर्क नहीं पड़ा। इस बात से गुस्साई पत्नी ने ससुराल छोड़ दिया। इसके बाद थाने पहुंचकर शिकायत भी की। मामला परिवार परामर्श केन्द्र पहुंचा तो वहां काउंसलर ने दोनों पक्षों को सुना। दोनों का समझौता करा दिया गया है। पति ने भी आरओ लगाने का आश्वासन दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button