आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

ठगों को बैंक खाते उपलब्ध कराने वाला आरोपी गिरफ्तार

करीब 16 लाख की ठगी को दिया अंजाम

पुलिस ने ठगों को बैंक खाते उपलब्ध कराने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने करीब 16 लाख की ठगी को अंजाम दिया था।

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में साइबर ठगी करने वालों को उपभोक्ताओं के खाते के संबंध में जानकारी देने वाला एक युवक सोमवार को साइबर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मामला मोहल्ला छपट्टी निवासी एक युवक से 15.97 लाख की ऑनलाइन ठगी का है। पुलिस दो आरोपियों को पूर्व में जेल भेज चुकी है।
पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि कुछ दिनों पहले शहर के मोहल्ला छपट्टी निवासी ललित कुमार ने एक शिकायत दी थी। बताया था कि फेसबुक पर श्रेया वर्मा नाम की एक महिला ने क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करने की बात कहते हुए कई गुना मुनाफे का लालच दिया था।
इसमें फंसकर वह 15.97 लाख रुपये की ठगी का शिकार हो गए। साइबर सेल इस मामले में दो आरोपी आकाश जयसवाल निवासी सिदागर गाजीपुर और स्वप्निल निवासी हाउसिंग बोर्ड भिलाई छत्तीसगढ़ को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

सोमवार को साइबर सेल के एसआई अमित सिंह और टीम ने कृष्ण कुमार निवासी अडकस राजस्थान को गिरफ्तार किया। कृष्ण कुमार ठगी करने वालों को उपभोक्ताओं के खाते के संबंध में जानकारी उपलबध कराता था। गिरफ्तार किए गए आरोपी को पुलिस ने चालान करने के बाद जेल भेजा है।,

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button