आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

पड़ोसी ने असलहे पर युवती से किया दुष्कर्म

कौशांबी। जिले में करीब सप्ताहभर पहले पड़ोसी युवक ने मोहल्ले की रहने वाली युवती के साथ असलहे की नोक पर दुष्कर्म किया. इस समय युवती खेतों में चारा लेकर लौट रही थी. लेकिन जब पीड़िता ने थाने पहुंचकर आप बीती सारी बात बताई तो पुलिस ने उसे अनसुना कर दिया. कई दिनों तक थाने का चक्कर लगाने के बाद पीड़िता शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची. एसपी ने इंस्पेक्टर को एफआईआर दर्ज कराने का निर्देश दिया है.
दरअसल, सरायअकिल थाना क्षेत्र की एक युवती 9 दिसंबर की शाम मवेशियों के लिए चारा लेने खेत गई थी. जब वह लौट रही थी तो गांव के समीप एक सुनसान रास्ते पर पहले से घात लगाए पड़ोसी युवक ने उसे दबोचते हुए तमंचा सटा दिया. फिर खेतों में ले जाकर दुष्कर्म किया. आरोपी ने रेप के बाद पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया.
पीड़िता ने घर लौटने के बाद स्वजनों को सारी बात बताई जिससे परिवार के लोग सन्न रह गए. दूसरे दिन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे. पीड़िता ने पुलिस को आप बीती सारी बात बताई. लेकिन पुुलिस ने एक नहीं सुनी. पीड़िता ने इस मामले की जानकारी एसपी को दी. जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने सरायअकिल इंस्पेक्टर को मुकदमा दर्ज कर तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button