आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

रिहाई की मांग को लेकर युवती चढ़ी मोबाइल के टावर पर, गार्ड को मारी पत्थर

सीतापुर। जिले के महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के मितौरा गांव में सोमवार की शाम करीब 6 बजे 25 वर्षीय युवती घर में लड़ाई-झगड़ा करने के बाद गार्ड को पत्थर मारकर मोबाइल टावर पर चढ़ गई। वह सबसे उपर तक पहुंच गई। इस घटना की स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पैतपुर चौकी पुलिस और अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। देर शाम तक युवती को उतारा नहीं जा सकता था। वह पुलिस से एक युवक का नाम लेकर उसे रिहा करने की मांग कर रही थी। चर्चा है कि युवती मानसिक रूप से बीमार है और इसके पहले भी दो बार टावर पर चढ़ चुकी है।
दरअसल, मितौरा निवासी युवती काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार है। सोमवार की शाम करीब 6 बजे गांव के पूरब दिशा की ओर लगे मोबाइल टावर पर तीसरी बार सबसे उपर चढ़कर बैठ गई। पुलिस द्वारा बार-बार समझाने के बाद भी वह नीचे नहीं उतरी। इसके बाद चौकी पुलिस ने मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। सूचना पाकर महमूदाबाद कोतवाल सहित अन्य पुलिस बल भी पुलिस बल भी पहुंचा।
सभी ने युवती को समझाने का प्रयास किया लेकिन युवती मानने को तैयार नहीं हुई और वह लगातार गालियां दे रही थी। वह युवक को जेल से रिहा करने की मांग करती रही। युवती इसके पहले भी इसी टावर पर दो बार चढ़ चुकी है इसके बावजूद भी टावर प्रबंधन द्वारा कोई भी तार या जाली न लगाई गई जिसके कारण वह युवती फिर सोमवार को टावर पर चझ़ गई और घंटों तक हंगामा चलता रहा। पहले भी जब ये मोबाइल टावर पर चढ़ी थी तब उसे उतारने में करीब चार घंटे लग गए थे। इस बार भी पुलिस उसे उतारने के प्रयास में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button