आजमगढ़उत्तर प्रदेशटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

सेंट जेवियर्स की 11वीं की छात्रा तीसरी मंजिल से कूदी हालत नाजुक

कुशीनगर। नगर में स्थित सेंट जेवियर्स हाईस्कूल में 11वीं की छात्रा बुधवार दोपहर को तीसरी मंजिल से नीचे कूद गई. फर्श पर खून से लथपथ छात्रा को देख परिसर में अफरा-तफरी मच गई. भागते हुए सभी लोग छात्रा के पास पहुंचे. आनन-फानन उसे नगर स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया. छात्रा ने यह कदम क्यों उठाया, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

दरअसल, नगर के मेन बाजार रोड निवासी 17 वर्षीय गरिमा चतुर्वेदी सेंट जेवियर्स हाईस्कूल में कक्षा 11वीं की छात्रा है. स्कूल में अर्द्धवार्षिक परीक्षा चल रही है. बुधवार को भौतिकी शास्त्र की प्रयोगात्मक परीक्षा चल थी. दोपहर लगभग एक बजे परीक्षा समाप्त होने पर बच्चे क्लास रूम से बाहर निकलने लगे. इस बीच छात्रा स्कूल के तीसरी मंजिल से नीचे कूद गई. फर्श पर गिरते ही वह अचेत हो गई. खून से लथपथ छात्रा को देख बच्चे चीखने-चिल्लाने लगे. विद्यालय में अफरा-तफरी मच गई. छात्रा की पहचान गरिमा चतुर्वेदी के रूप में हुई.

वही स्कूल प्रशासन ने निजी वाहन से छात्रा को नगर स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टर ने ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया. इधर, कुछ ही देर में छात्रा के छत से कूदने की खबर आग की तरह फैल गई. स्कूल के बाहर अधिक संख्या में लोग एकत्रित हो गए. कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस क्लास के अन्य छात्र-छात्राओं तथा शिक्षकों से पूछताछ कर रही है. एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि छात्रा के छत से कूदने की सूचना पर स्कूल पहुंच पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. घरवालों से भी संपर्क किया जा रहा है. छात्रा ने यह कदम क्यूं उठाया इसकी जांच की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button