आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे का होटल से मोबाइल,गहना व लाखो रुपये गायब

अयोध्या। भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का नाम अक्सर सुर्खियों में बना रहता है. मीडिया में अपने और दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ के रिश्ते और फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बनी रहने वाली आम्रपाली दुबे के आज सुर्खियों में आने की वजह कुछ और है. दरअसल, आम्रपाली दुबे के साथ अयोध्या में चोरी हो गई है. फिल्म की शूटिंग करने अयोध्या पहुंचीं आम्रपाली के होटल के कमरे से कई कीमती चीजें जैसे मोबाइल फोन और गहने चोरी हो गए हैं.
आम्रपाली दुबे ने उनके साथ हुई इस घटना की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. अभिनेत्री ने बताया कि उनके तीन मोबाइल फोन समेत लाखों रुपयों के गहने भी चोरी हो गए् हैं. शूटिंग के सिलसिले में अयोध्या पहुंचीं भोजपुरी अभिनेत्री, कोतवाली नगर के सिविल लाइन में एक होटल में ठहरी हुई हैं. आम्रपाली ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि उनके होटल के कमरे से ही यह सब सामान चोरी हुआ है. शिकायत के बाद जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तब उन्हें आरोपी का सीसीटीवी फुटेज भी मिल गया है. ऐसे में सबूत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है.
आम्रपाली दुबे के साथ हुई इस घटना के बारे में बताते हुए सीओ सिटी शैलेन्द्र सिंह के कहा, यह घटना गुरुवार सुबह 9 बजे के आसपास की है। सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हमें अपनी छानबीन में एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें आम्रपाली दुबे के कमरे का दरवाजा खुला था। और उसी समय एक लड़का कमरे में घुसा और तीन मोबाइल और गहने लेकर कमरे से निकल गया। हम आरोपी की तलाश कर रहे हैं और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button