आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

स्टाफ नर्स ने महिला पत्रकार से की मारपीट, मोबाइल टूटी

आजमगढ़। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महराजगंज पर शुक्रवार की दोपहर महिला मरीजों के साथ स्टाफ नर्स द्वारा की जा रही बदसलूकी का विरोध करना एक महिला पत्रकार को भारी पड़ गया । मौजूद स्टाफ नर्स और कंप्यूटर ऑपरेटर ने उसकी पिटाई करते हुए मोबाइल में रिकॉर्ड वीडियो को डिलीट कर दिया तथा मोबाइल भी तोड़ दिया ।
महराजगंज की सीमा से सटे अंबेडकर नगर जनपद के राजेसुल्तानपुर कस्बे की निवासी रीना गुप्ता पत्नी दुर्गेश गुप्ता एक न्यूज़ पोर्टल में पत्रकार हैं । वह अपने पड़ोस की एक महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर गयीं थी जहां डॉक्टर ने मरीज को देखने के बाद बलगम जांच के लिए टीवी यूनिट कक्ष में भेजा तो उन्होंने देखा कि बगल में टेलीमेडिसिन के कमरे में कुछ महिला मरीजों की स्टाफ नर्स के साथ कहासुनी हो रही थी । जिसे सुनकर वे वहां पहुंची और मोबाइल में वीडियो बनाते हुए उन्होंने इसका विरोध किया तो वहां मौजूद स्टाफ नर्स आराधना और कंप्यूटर ऑपरेटर रेनू को काफी नागवार गुजरा । दोनों ने पत्रकार से मोबाइल छीन कर वीडियो डिलीट करते हुए मोबाइल पटक दिया और उसकी धुनाई शुरू कर दी । शोर सुनकर अन्य स्वास्थ्य कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव किया । पीड़ित महिला पत्रकार द्वारा इस संबंध में लिखित शिकायत थाने पर की गई है ।
थाना प्रभारी कमल कांत वर्मा ने कहा कि घटना की जांच कर विधि सम्मत कार्यवाही की जाएगी । स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डा० अवनीश झा ने कहा कि घटना की जानकारी कर आवश्यक कार्यवाही करूंगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button