आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

देवरिया हत्याकांड का मुख्य आरोपी मिश्रा राइफल संग अरेस्ट

दो अक्तूबर को हुए सामूहिक हत्याकांड में सत्यप्रकाश दूबे, सलोनी और गांधी को गोली मारने वाले प्रेम यादव के ड्राइवर नवनाथ मिश्रा को पुलिस ने राइफल सहित गिरफ्तार कर लिया है।
पूरे उत्तर प्रदेश को हिला देने वाले देवरिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। देवरिया स्थित रुद्रपुर क्षेत्र के फतेहपुर के लेड़हा टोला में दो अक्तूबर को हुए सामूहिक हत्याकांड में सत्यप्रकाश दूबे, सलोनी और गांधी को गोली मारने वाले प्रेम यादव के ड्राइवर नवनाथ मिश्रा को पुलिस ने राइफल सहित गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में यह 21वीं गिरफ्तारी है।
रविवार को एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। अभी कुछ अन्य आरोपी इस घटना में शामिल हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।
ये है पूरा मामला
बता दें कि देवरिया जिले में रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर गांव में सोमवार को सुबह छह बजे जमीन के विवाद में एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। इससे गुस्साएं पूर्व जिला पंचायत सदस्य के पक्ष के लोग दूसरे पक्ष के घर में घुसकर पति, पत्नी और उसके तीन संतानों को गोली मारकर और धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी, जबकि एक बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है।
आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापे, स्कूली बच्चे परिवार के साथ घरों में कैद
फतेहपुर गांव के लेड़हा टोला में सामूहिक हत्याकांड के आरोपियों की तलाश में पुलिस कई स्थानों पर ताबड़तोड़ छापे मार रही है। पुलिस की कार्रवाई से आरोपियों के सगे-संबंधी भी सहमे हुए हैं। गांव के चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पहरा है। गांव में हर आने-जाने वाले का रिकॉर्ड पुलिस तैयार कर रही है। वहीं, पुलिस की पहरेदारी से गांव में अन्य ग्रामीणों की रोजमर्रा की जिंदगी प्रभावित होने लगी है। बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं।
गांव के हर मोड़ पर पुलिस के पहरे और आरोपियों के मकानों पर बुलडोजर चलने की कार्रवाई की आशंका से ग्रामीण सहमे हैं। वह किसी बवाल की आशंका को देखते हुए पाल्यों को घरों से बाहर निकलने नहीं दे रहे हैं। गांव में स्कूल बस भी नहीं पहुंच रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button