आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

मैं जेल जाऊंगी… कहकर महिला ने दरोगा को चप्पल से पीटा, ई-रिक्शा चढ़ाने की कोशिश की

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-9 के कनावनी पुस्ता रोड पर ई रिक्शा चालकों की वजह से जाम लगने की सूचना पर पहुंचे यातायात पुलिस के उपनिरीक्षक के साथ वहां मौजूद एक महिला ई रिक्शा चालक ने बदसलूकी की। महिला ने ‘मैं जेल जाऊंगी’ कहकर बीच सड़क पर दरोगा को चप्पलों से पीटा। राहगीरों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। मंगलवार को महिला द्वारा यातायात पुलिस के दरोगा पर चप्पल मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि RSV भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।
इस संबंध में दरोगा की तरफ से इंदिरापुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक बार वीडियो तेजी से वायरल हुआ जिसमें एक महिला यातायात पुलिस के उप निरीक्षक के साथ अभद्रता करती हुई नजर आ रही है। ट्रैफिक के दरोगा द्वारा समझे जाने पर भी वह मानने को तैयार नहीं हुई और उसने दरोगा पर चप्पल से हमला कर दिया। दरअसल कुछ लोगों ने सूचना दी कि कनावनी पुस्ता रोड पर ई रिक्शा चालकों की वजह से जाम लगा हुआ है।
मामला संज्ञान में आने के बाद अधिकारियों के निर्देश पर ट्रैफिक के सब इंस्पेक्टर विजय कांत सिंह मौके पर पहुंचे और जाम की वजह बन रहे ई रिक्शा चालकों को वहां से हटाने का प्रयास किया। एसीपी यातायात पूनम मिश्रा ने बताया कि इस दौरान वहां मौजूद एक ई रिक्शा चालक महिला ने यातायात पुलिस के दरोगा के साथ बदसलूकी की और उन पर ई रिक्शा चढ़ाने का भी प्रयास किया।
दबंग है महिला
छानबीन के दौरान यह बात भी सामने आई कि महिला दबंग प्रकृति की है और आए दिन किसी न किसी के साथ मारपीट की घटना भी करती रहती है। पूर्व में भी आरोपी महिला द्वारा कई लोगों के साथ अभद्रता करने की जानकारी मिली है। एसीपी यातायात ने बताया कि इस पूरे प्रकरण को लेकर टीएसआई की तरफ से महिला के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में लिखित शिकायत की गई है। इसके साथ ही बगैर नंबर के ई रिक्शा चलाए जाने को लेकर भी कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button