स्वास्थआज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेश

तैनात पुलिसकर्मी की जमकर हुई पिटाई

सिपाही के परिजनों ने इटावा पुलिस पर पीटकर मरणासन्न करने के आरोप लगाए हैं। मामले की रिपोर्ट पुलिस आयुक्त को भेजी गई है।
आगरा पुलिस लाइन में तैनात सिपाही पंकज यादव का शनिवार की रात इटावा में पुलिसकर्मियों से विवाद हो गया। तेज रफ्तार कार को रोकने पर हुए विवाद में वर्दी वाले ही आपस में भिड़ गए। जिसमें पंकज जख्मी हो गया। उसे सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिपाही के दो अन्य साथियों को इटावा पुलिस ने जेल भेज दिया। मामले की रिपोर्ट पुलिस आयुक्त को भेजी गई है।
आगरा में सदर थाने से लाइन हाजिर सिपाही पंकज यादव मूलत: अशोक नगर, फ्रेंड्स कालोनी, इटावा का निवासी है। शनिवार को वह पुलिस लाइन में गैर हाजिर था। उसकी रपट लिखी हुई है। इटावा के फ्रेंड्स कालोनी थाने में सिपाही गोपाल पाठक ने सरकारी कार्य में बाधा, मारपीट, गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमे में पंकज यादव, संदीप यादव, अनुज और अजय यादव नामजद हैं। आरोप है कि भरथना पुल के पास तेज रफ्तार कार को रोकने पर उसका फ्रेंड्स कालोनी थाने के सिपाही गोपाल से विवाद हो गया। कार में पंकज के साथ चार अन्य युवक भी थे। वह पुलिस कर्मियों से उलझ गए। मारपीट के बाद फोर्स पहुंचा और पंकज सहित सभी आरोपियों को थाने लाया गया। जख्मी पंकज को परिजन सैफई अस्पताल में इलाज के लिए ले गए।
फ्रेंड्स कालोनी थाने के इंस्पेक्टर सुधीर सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मियों से नशे में मारपीट की गई थी। वहीं, पंकज के परिजन का आरोप है कि उसे मरणासन्न हालत में हॉस्पिटल के बाहर फेंककर भाग गए थे। एसीपी आगरा पुलिस लाइन दीक्षा सिंह ने बताया कि मुकदमे की जानकारी मिली है। इस संबंध में अधिकारियों को सिपाही की रिपोर्ट भेजी जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button