आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

पति को मजदूरी के पैसे देने के लिए मेले मे बुलाया, इधर पत्नी के साथ कर दी दरिंदगी

पुलिस को पीड़िता ने बताया कि मजदूरी के पैसे देने के बहाने पति को दो युवकों ने घर से बुलाया। जब वह मौके पर पहुंचे तो युवक घर पहुंच गए। इसके बाद दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
मूंढापांडे में दबंगों ने तमंचे से धमकाकर मजदूर की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोप है कि यह जघन्य कृत्य गांव के दो लोगों ने किया है। शिकायत के आधार पर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मूंढापांडे के एक गांव की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि गांव के ही दो लोगों ने तीन नवंबर को उसके पति को मजदूरी के पैसे देने के लिए मूंढापांडे के मेले में बुलाया था।
आरोपियों ने पति से कहा था कि तुम पैसे लेने के बाद हमारे साथ मेला भी घूम लेना। महिला का आरोप है कि मेले में पति को छोड़कर दोनों आरोपी उसके घर में घुस में गए। कनपटी पर तमंचा तान कर आरोपी महिला को जंगल में ले गए। वहां बारी-बारी से दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जाते समय आरोपियों ने कहा कि यदि किसी से शिकायत की तो उसे जान से मार दिया जाएगा। पत्नी ने घर पहुंचकर घटना से अपने पति को अवगत कराया। पीड़िता ने इस मामले में दबंगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। थानाध्यक्ष मूंढापांडे दीपक मलिक ने बताया कि आरोपों की पुलिस जांच कर रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे। इसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने इस मामले में अभी केस दर्ज नहीं किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button