स्वास्थआज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेश

भाजपा दिसंबर में करेगी पिछड़ी जातियों के सम्मेलन

यूपी में भाजपा पिछड़ा वोट बैंक को साधने के लिए जातिवार सम्मेलन आयोजित करेगी। इस दौरान मोदी सरकार में ओबीसी वर्ग के लिए किए गए कार्यों का प्रचार करेगी।
भाजपा की ओर से लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश के पिछड़े वोट बैंक को साधने के लिए दिसंबर में पिछड़ी जातियों के जातिवार सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता पिछड़े वर्ग के लोगों के बीच जाकर मोदी सरकार में पिछड़ी जातियों के उत्थान के किए गए कार्यों को बताएंगे।
सोमवार को भाजपा मुख्यालय में भाजपा ओबीसी मोर्चा की बैठक हुई जिसमें आगे की रणनीति तैयार की गई। बैठक में निर्णय लिया गया कि भाजपा जनता के बीच प्रचारित करेगी कि मोदी सरकार के दौरान ही पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिया गया। भाजपा सरकार में ही केंद्र में ओबीसी के सबसे ज्यादा मंत्री हैं।
प्रदेश मुख्यालय में सोमवार दोपहर प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश सरकार के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री नरेंद्र कश्यप की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में मोर्चा के प्रदेश सह प्रभारी सुरेंद्र बडालिया और प्रदेश पदाधिकारी भी शामिल हुए। बैठक में पिछड़े वर्ग के लोकसभा और विधानसभा वार सम्मेलन, लाभार्थी संपर्क और समन्वय के जरिये लगातार उनके बीच पहुंच बनाने के कार्यक्रम तय किए गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button