आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: बिजली के खम्भे से टकराई बाइक, तीन की मौत एक घायल

मेंहनगर थाना क्षेत्र के पलिया गांव में दीपावली पर्व पर दो स्थानों पर लक्ष्मी गणेश की प्रतिमाएं स्थापित की गई थी। बुधवार की शाम विसर्जन जुलूस निकला। गाजे-बाजे के साथ विसर्जन जुलूस रानी की सराय थाना अंतर्गत बड़ैला ताल के लिए रवाना हुआ।
मेंहनगर-रानी की सराय बार्डर पर स्थित बड़ैला ताल के पास बुधवार की देर रात तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित बिजली के खंभे से टकरा गई। इस हादसे में बाइक पर सवार चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पीछे आ रहे लोगों ने चारों युवकों को घायल देखा तो तत्काल एंबुलेंस से अस्पताल भेजवाया। जहां दो को तत्काल मृत घोषित कर दिया गया तो वहीं एक की इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई। वहीं एक घायल का अभी भी प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही तीनों मृतकों का बड़ैला ताल पर अंतिम संस्कार भी कर दिया।
मेंहनगर थाना क्षेत्र के पलिया गांव में दीपावली पर्व पर दो स्थानों पर लक्ष्मी गणेश की प्रतिमाएं स्थापित की गई थी। बुधवार की शाम विसर्जन जुलूस निकला। गाजे-बाजे के साथ विसर्जन जुलूस रानी की सराय थाना अंतर्गत बड़ैला ताल के लिए रवाना हुआ। इस विसर्जन जुलूस में मेंहनगर के पलिया गांव निवासी सोनू राजभर 23, विवेक राजभर 23, रानी की सराय थाना के शाहखजुरा गांव निवासी रिप्पू राजभर 26 व चिंटू राजभर 22 भी शामिल थे। रिप्पू राजभर अपनी बाइक से गया हुआ था। बड़ैला ताल में गणेश लक्ष्मी की प्रतिमा विसर्जन के बाद चारों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर वापस घर जाने के लिए निकले।
अभी वे ठुठवा मुस्तफाबाद-सोफीगंज पलिया मार्ग पर पहुंचे थे कि बड़ैला ताल के पास ही बाइक अनियंत्रित हो कर बिजली के खंभे से टकरा गई। इस हादसे में बाइक छिटक कर दूर गड्ढे में जा गिरी तो वहीं चाराें युवक लहुलुहान होकर गंभीर रूप से घायल हो गए। कुछ ही देर बाद पीछे से आ रहे विसर्जन जुलूस में शामिल लोगों ने चारों घायलों को लहुलुहान देखा तो तत्काल एंबुलेस बुला कर अस्पताल भेजवा। सोनू व रिप्पू को डॉक्टरों ने तत्कल मृत घोषित कर दिया। वहीं विवेक व चिंटू को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। जहां देर रात विवेक ने भी दम तोड़ दिया। बृहस्पतिवार की सुबह परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही तीनों मृतकों का बड़ैला ताल पर अंतिम संस्कार कर दिया। मृतक रिप्पू की एक साल पूर्व ही शादी हुई थी। वहीं सोनू व विवेक अभी अविवाहित थे। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। बाइक मृतक रिप्पू की थी और वहीं बाइक चला भी रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button