आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

दरोगा को यूपी-उत्तराखंड में तलाश रही पुलिस, कुर्की के लिए आवेदन

अलीगढ़ में कोतवाली गोलीकांड के आरोपी दरोगा मनोज शर्मा की तलाश में पुलिस पश्चिमी यूपी सहित उत्तराखंड तक दबिश दे रहीं हैं। पुलिस ने कुर्की के लिए आवेदन कर दिया है। फरार दरोगा ने अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दायर कर दी है।
अलीगढ़ में कोतवाली गोलीकांड के आरोपी दरोगा मनोज शर्मा की तलाश में पुलिस की टीमें पश्चिमी यूपी के कई जिलों सहित उत्तराखंड तक दबिश दे रहीं हैं, लेकिन अभी कोई सुराग नहीं लगा है। इधर, दरोगा ने अधिवक्ता के जरिये यहां अग्रिम जमानत अर्जी दायर कर दी है। वहीं, पुलिस स्तर से दरोगा के खिलाफ कुर्की आवेदन किया गया है, जिस पर 18 दिसंबर की तारीख अदालत स्तर से नियत की गई है।
बीते 8 दिसंबर को हुए गोलीकांड के बाद से भुजपुरा चौकी पर तैनात गाजियाबाद निवासी दरोगा गायब है। बुधवार देर रात महिला की मौत हो गई। हालांकि, पुलिस ने मौत से पहले दरोगा पर मुकदमा के के आधार पर गैर जमानती वारंट, 20 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया था। साथ में पोस्टर जारी कराए गए हैं। सीओ गभाना की अगुवाई में पुलिस की दो टीमें पश्चिमी यूपी के आगरा, गाजियाबाद, मेरठ, मुजफ्फर नगर, सहारनपुर, शामली व एनसीआर के अलावा उत्तराखंड तक में डेरा डाले हैं। कई रिश्तेदार व दोस्त हिरासत में हैं। लेकिन दरोगा का सुराग नहीं लग रहा। न दरोगा की मेरठ स्थित घर से गायब हुई पत्नी व बेटी का पता चल रहा है।
इसी बीच दरोगा ने अधिवक्ता दिनेश शर्मा के जरिये न्यायालय में अग्रिम जमानत अर्जी दायर की है। डीजीसी फौजदारी चौ.जितेंद्र सिंह के अनुसार इस मामले में पुलिस से कमेंट मांगा गया है। अदालत ने जमानत अर्जी पर सुनवाई के लिए 20 दिसंबर तारीख नियत कर दी है। इधर, पुलिस ने शुक्रवार को दरोगा के खिलाफ अदालत में कुर्की आवेदन किया है। जिस पर सोमवार को तारीख नियत की गई है। वहीं, जेल भेजे गए मुंशी पर अब तक हमले की धारा लगाई थी। अब हत्या की धारा तामील कराए जाने के लिए उसे अदालत में तलब कराया है। सोमवार को नई धारा का रिमांड बनवाया जाएगा।
बदली धाराएं, नॉट प्रेस होगी ये जमानत अर्जी
अधिवक्ता व बार के सचिव दिनेश शर्मा के अनुसार उन्होंने दरोगा की जमानत अर्जी दायर की थी। वह हमले की धारा में है। अब इस मामले में चूंकि धराएं बढ़ गई हैं। इसलिए उस अर्जी को नॉट प्रेस किया जाएगा। इसके बाद नए सिरे से जमानत अर्जी दायर की जाएगी।
दरोगा की तलाश में पुलिस टीमें लगातार जुटी हैं। कुर्की आवेदन किया गया है। जिस पर सोमवार की तारीख नियत की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button