आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

नहीं हुई अमित शाह से मुलाक़ात तो पहुँचे जेपी नड्डा के पास

ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि नड्डा से सिर्फ यूपी और बिहार में सुभासपा द्वारा की जा रही लोकसभा चुनाव की तैयारियों और कार्यक्रमों के बारे में चर्चा हुई है।
सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर शुक्रवार को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की । उन्होंने यूपी और बिहार में आगे सियासत की चर्चा के साथ ही अगले महीने बिहार में आयोजित होने वाले सुभासपा के कार्यक्रम में नड्डा को आमंत्रित भी किया । वहीं, सूत्रों का कहना है कि मंत्रिमंडल के विस्तार पर भी दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई, लेकिन विस्तार कब होगा, इसपर कोई ठोस बात नहीं हुई। अलबत्ता नड्डा ने खरवास का हवाला देकर इसके बाद इस मुद्द् पर फैसला लेने का आश्वासन जरूर दिया है।
हालांकि ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि नड्डा से सिर्फ यूपी और बिहार में सुभासपा द्वारा की जा रही लोकसभा चुनाव की तैयारियों और कार्यक्रमों के बारे में चर्चा हुई है। उन्होंने बताया की सीट बंटवारे को लेकर कोई खास बात नहीं हुई है। उन्होंने कहा है कि जल्द ही इस मुद्दे पर सभी लोग बैठक करके तय कर लेंगे। मंत्री बनाए जाने के बारे में सुभासपा अध्यक्ष ने कहा कि इस मुद्दे पर अब 15 जनवरी को खरवास खत्म होने के बाद बात होगी।
राजभर ने कहा कि सुभासपा द्वारा जनवरी में एक बड़ी रैली प्रस्तावित है, उसमें आने के लिए नड्डा को आमंत्रण दिया है। इसके अलावा भाजपा अध्यक्ष से भर- राजभर जाति को अनुसूचित जनजाति में शामिल किये जाने के लिए प्रस्ताव को यूपी सरकार से मंगाने के बारे में भी चर्चा हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button