आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

प्रेमिका ने प्रेमी पर चलवाई गोली, पति-पत्नी की तरह रहते थे दोनों

युवक ने जेल से जिसकी जमानत कराई, उसी प्रेमिका ने उसे मरवाने के लिए गोली चलवा दी। घायल युवक ने इस मामले में प्रेमिका समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में बुधवार रात मिठाई कारखाने के कर्मचारी को गोली मारने के मामले में दंपती समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट कराई गई है। मामला प्रेमप्रसंग से जुड़ा है। इसमें महिला ने भाड़े के आरोपियों से मददगार पर ही गोली चलवा दी।
फतेहगंज पूर्वी के गांव बिलपुर नई कॉलोनी निवासी गणेश सिंह भरतौल में किराये पर रहते हैं। बुधवार रात वह ड्यूटी खत्म करके घर लौट रहे थे। बीसलपुर चौराहे के पास दो बदमाशों ने उन्हें रास्ते में रोककर अपने फोन से ऊषा, संजय शर्मा, हरीश व हरीश की पत्नी रेनू मिश्रा से बात कराई। चारों ने उनसे पांच लाख रुपये मांगे। उनके मना करने पर धमकी दी। बाद में उन पर गोली चला दी। पैर में गोली लगने से वह जमीन गिर गए और बदमाश फरार हो गए। चारों आरोपियों को नामजद कर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।
ऊषा की मदद का किया दावा
सूत्रों के मुताबिक गणेश के पास अक्सर ऊषा मिठाई खरीदने आती थी। वर्ष 2019 में ऊषा को अपने बच्चे व सास-ससुर को जहर देने के आरोप में जेल भेजा गया था। तब गणेश ने उसकी जमानत कराई थी। उसे रुपये भी दिए थे। जेल से छूटने के बाद महिला अपने बच्चों के साथ आकर गणेश के घर में रहने लगी। पुलिस के मुताबिक दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे। ऊषा ने गणेश पर शादी का दबाव भी बनाया था। तब से दोनों में तनातनी चल रही थी।
बारादरी थाने के इंस्पेक्टर अमित पांडेय ने बताया कि तहरीर के मुताबिक रिपोर्ट लिखी है पर मौके से घटना के साक्ष्य नहीं मिल सके। बीच सड़क पर बदमाशों के रुककर फोन पर बात कराने जैसी बात गले नहीं उतर रही। जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button