आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आग के पास बैठी महिला की राड से हमला करके निर्मम हत्या

देवारा जदीद टोटहवा गांव निवासी शाफी देवी 50 शुक्रवार की सुबह अपने घर के पास कुछ अन्य महिलाओं के साथ आग जला कर ताप रही थी। इसी दौरान उनका भतीजा अमित लोहे की रॉड लेकर आया और पीछे से सिर पर प्रहार कर फरार हो गया। सिर पर रॉड के प्रहार से शाफी देवी लहुलुहान हो गई।
आजमगढ़ में महरागंज थाना क्षेत्र के देवारा जदीद टोटहवा गांव में शुक्रवार की सुबह आग ताप रही एक महिला पर उसके भतीजे ने ही रॉड से हमला कर दिया। परिजन उन्हें अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया।
देवारा जदीद टोटहवा गांव निवासी शाफी देवी 50 शुक्रवार की सुबह अपने घर के पास कुछ अन्य महिलाओं के साथ आग जला कर ताप रही थी। इसी दौरान उनका भतीजा अमित लोहे की रॉड लेकर आया और पीछे से सिर पर प्रहार कर फरार हो गया। सिर पर रॉड के प्रहार से शाफी देवी लहुलुहान हो गई। परिजन उन्हें तत्काल स्थानीय अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने जांच के बाद शाफी देवी को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन शव लेकर महराजगंज थाने पर पहुंचे। जहां मृतका के छोटे पुत्र अंकित ने अपने चचेरे भाई अमित के खिलाफ नामजद तहरीर दिया। मृतका तीन पुत्र व एक पुत्री की मां थी। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना के बाबत बताया जाता है कि मृतका का बड़ा पुत्र अपनी चचेरी बहन को ही लेकर भाग गया और उससे शादी भी कर लिया। इसी रंजिश में हत्यारोपी ने शाफी देवी की रॉड से प्रहार कर हत्या कर दिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेजने के साथ ही नामजद हत्यारोपी की तलाश में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button