आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

कोर्ट परिसर मे इंस्पेक्टर के साथ हुई मारपीट मुकदमा दर्ज

पीड़ित इंस्पेक्टर बृजेश कुमार राय ने आरोपी संजय गुप्ता और कुछ अज्ञात अधिवक्ताओं के खिलाफ वजीरगंज थाने में केस दर्ज कराया है।
हत्या के प्रयास के मुकदमे में गवाही देने पहुंचे मानकनगर के पूर्व थाना प्रभारी को कोर्ट रूम के दरवाजे पर ही आरोपी ने धमकाया। साथियों के साथ मारपीट की और वर्दी पर लगी नेम प्लेट व बैज नोच लिए। इंस्पेक्टर ने आरोपी व अज्ञात अधिवक्ताओं के खिलाफ वजीरगंज थाने में केस दर्ज कराया है।
हरदोई पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर बृजेश कुमार राय वर्ष 2013 में मानकनगर थाना प्रभारी थे। उस समय चेकिंग के दौरान शराब दुकानदार संजय गुप्ता ने पुलिस टीम पर फायरिंग की थी। पुलिस ने संजय को गिरफ्तार किया था। बृजेश कुमार ने संजय के खिलाफ मानकनगर थाने में केस दर्ज कराया था। इस मामले में एडीजे 6 की कोर्ट में केस विचाराधीन है।
बृहस्पतिवार को इंस्पेक्टर बृजेश केस में गवाही देने के लिए कोर्ट पहुंचे थे। लंच के समय वह कोर्ट से बाहर चले गए थे। इस बीच उनके पास फोन आया और बताया गया कि जज साहब बुला रहे हैं। इस पर इंस्पेक्टर बृजेश मानकनगर थाने के पैरोकर को साथ लेकर कोर्ट में पहुंचे। तभी कोर्ट रूम के दरवाजे पर ही आरोपी संजय गुप्ता और उसके कुछ साथियों ने इंस्पेक्टर बृजेश को रोक लिया और कॉलर पकड़कर केस में गवाही देने से मना किया।
आरोपियों ने गवाही देने पर जान से मारने की धमकी दी। इंस्पेक्टर ने विरोध किया तो उनके साथ धक्का-मुक्की की गई और उनकी वर्दी से नेम प्लेट व बैज नोच लिए गए। पीड़ित इंस्पेक्टर बृजेश कुमार राय ने आरोपी संजय गुप्ता और कुछ अज्ञात अधिवक्ताओं के खिलाफ वजीरगंज थाने में केस दर्ज कराया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button