आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ मे दो बदमाश हुए गिरफ्तार

पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने दो तमंचा, एक बाइक, दो सफेद धातु की थाली, एक जेवरात बनाने की मशीन बरामद किया है। घेराबंदी के दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ में एक शातिर चोर को गोली लगने के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस की गोली से घायल चोर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के पास से पुलिस ने दो तमंचा, एक बाइक, दो सफेद धातु की थाली, एक जेवरात बनाने की मशीन बरामद किया है।
यह है पूरा मामला
देवगांव कोतवाली पुलिस रविवार की भोर में क्षेत्र में भ्रमण कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि बाइक सवार दो शातिर चोर भीरा से टीकरगाढ़ की तरफ आ रहे हैं। सूचना पर पुलिस टीम चिरकिटिह के पास घेराबंदी कर बदमाशों के आने का इंतजार करने लगी। कुछ देर बाद बाइक सवार दो बदमाश आते दिखे। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वे बाइक मोड़ कर भागने का प्रयास करने लगे।
बेसो नदी जाने वाले रास्ते पर बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो दोनों बदमाश पैदल ही भागने लगे। इस दौरान एक बदमाश सद्दाम निवासी पताहना थाना सराय ख्वाजा जिला जौनपुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरे बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिससे बदमाश फैजन उर्फ गुल्लू निवासी बक्सपुर थाना बरदह के पैर में गोली लगी। उसे इलाज के लिए सीएचसी टीकरगाढ़ लालगंज में भर्ती कराया गया।
दोनों बदमाशों के पास से पुलिस ने चोरी की सफेद धातू की दो थाली, एक जेवरात बनाने की मशीन, दो तमंचा व एक बाइक भी बरामद किया है। कोतवाल राजीव कुमार मिश्र ने बताया कि पुलिस की गोली से घायल फैजान बरदह थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उस पर दर्जन भर से अधिक मुकदमे दर्ज है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button