आज़मगढ़आजमगढ़उत्तर प्रदेशखेलटेक्नोलॉजीदेशमनोरंजनराजनीतिविदेशस्वास्थ

ससुर ने शादी की रात दुल्हन को दिया ऑफर,पैसे लो और बेटे को छोड़ दो, और फिर..

 शदी-ब्याह कोई एक दिन में तय होने वाला मामला नहीं है. इसके लिए महीनों लगते हैं, तब जाकर बात फिक्स होती है. चाहे ये कोई लव मैरिज हो या फिर अरेंज मैरिज, शादी के लिए दोनों पक्षों के माता-पिता होने वाले दूल्हा-दुल्हन से मिलते ज़रूर हैं.
उसके बाद अगर ऐन शादी के वक्त किसी के पैरेंट को ऐसा लगने लगे कि उसके बच्चे को इससे भी बेहतर साथी मिल सकता था, तो क्या हो?
कुछ ऐसा ही हुआ एक शख्स के साथ. जिस वक्त लोग इंतज़ार कर रहे थे कि दूल्हा और दुल्हन जल्दी से अपनी शादी की रस्में पूरी कर लें, उस वक्त बेटे का बाप अपनी होने वाली बहू को इस बात के लिए पैसे ऑफर कर रहा था कि वो उसे छोड़ दे. ये मामला अपने आपमें गजब है क्योंकि पिता उस शादी में मौजूद भी थे और अपने बेटे की शादी तुड़वाना भी चाहते थे.
‘पैसे लो और शादी किए बिना चली जाओ’
मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक रेडिट पर किसी ने इस तरह की घटना शेयर की है. पोस्ट में लिखा गया कि – ‘मैं शादी समारोह में थी, जहां तीन पार्टियां थी. एक लड़की वाले, दूसरे लड़के वाले और तीसरे दूल्हे की मां के मायके वाले. मेरी बात दोनों पक्षों में थी.
Marriage के पांच दिन बाद दुल्हन ने ससुराल में किया गेम, दूल्हे के धरे गए अरमान, सास के सपने चकनाचूर
दूल्हे के परिवार को दुल्हन पसंद नहीं आई और उन्हें लगा कि ये उनके बेटे के लिए सही नहीं है. दूल्हे के पैरेंट्स ने पादरी से शादी रोकने के लिए कहा. दूल्हे के पिता ने दुल्हन के साथ डांस किया और कुछ मिनट बाद ही दुल्हन वहां से हट गई. दूल्हे के पिता ने उसे कैश देकर कहा कि तुरंत यहां से चली जाओ या शादी रद्द कर दो.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button